Australia Team

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की एशेज़ सीरीज (Ashes 2021-22) का अंत हो चुका है। इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Team) ने इंग्लैंड को 4-0 से हरा कर सीरीज पर कब्जा कर लिया है। सीरीज जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी जश्न के रंग में डूबते नजर आए और जमकर पार्टी की। लेकिन जश्न के दौरान पुलिस ने ऑस्ट्रेलिया की पार्टी के रंग में भंग डालने का काम किया।

सुबह 6:30 बजे आई पुलिस

टेस्ट सीरीज को शानदार तरीके से जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Team) के स्पिनेर नाथन लायन और विकेट कीपर एलेक्स कैरी समेत कई खिलाड़ी बीयर पार्टी कर रहे थे। सुबह 6:30 बजे तक जश्न का माहौल था। लेकिन तभी अचानक वहां पर पुलिस पहुंच गई और जश्न रुकवा दिया गया। दरअसल ऑस्ट्रेलिया खिलड़ियों की पार्टी में बेहद शोर हो रहा था, ऐसे में पुलिस खिलाड़ियों को वार्निंग देकर चली गई। इसके बाद खिलाड़ियों ने भी पार्टी करनी बंद कर दी।

जानकारी के अनुसार होटल की बालकनी में सुबह 6 बजे तक तेज आवाज में म्यूजिक बज रहा था। ऐसे में कुछ अन्य लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी। तकरीबन 6:30 बजे पुलिस वहां पहुंची। जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Team) के खिलाड़ियों ने पुलिस से बात की और पुलिस भी वार्निंग देकर वहां से चली गई। इसके बाद खिलाड़ियों ने पार्टी बंद कर दी थी।

इंग्लैंड के खिलाड़ी भी जश्न में शामिल

मजेदार बात ये हैं कि ऑस्ट्रेलिया टीम के इस जश्न के दौरान उनकी विरोधी टीम इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ी भी इस जश्न में शरीक थे और बीयर का मजा ले रहे थे। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट, जेम्स एंडरसन समेत अन्य कुछ प्लेयर्स यहां पर मौजूद थे। दोनों टीमों के खिलाड़ी एक साथ बीयर पीते और नाचते हुए नजर आ रहे हैं।

टी-20 विश्वकप के बाद का Australia Team का जश्न

Aus cel

इससे पहले टी-20 विश्वकप मे विजय के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम के अलग अंदाज में जश्न मनाने का वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में ऑस्ट्रेलिया टीम के मैथियु वेड और मार्कस स्टॉइनिस समेत कई खिलाड़ी अपने जूतों में बीयर डालकर पीते हुए नजर आए थे। कई देशों में इस तरीके के जश्न को शुभ माना जाता है। एशेज़ सीरीज अपने नाम करने के बाद भी ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया।