michael-clarke

ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Team) के एक खिलाड़ी ने अपने तलाक को लेकर काफी सुर्खिया बटोरी थी. जिसके बारे में सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा गया.   क्रिकेटर्स मैदान के बाहर अपनी पर्शनल लाइफ को भी काफी चर्चाओं में रहते हैं. लोग इनके बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते है. क्योकि ग्लैमर की दुनिया में क्रिकेर अपने फैंस के निशाने पर पर रहते है.

भारतीय ओपनर शिखर धवन का हाल ही में उनकी पत्नी से तलाक हुआ था, जिसके बाद वो काफी चर्चा में आए थे. ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Team) मशहूर क्रिकेटर ने अपनी पत्नी को तलाक के लिए कुल 300 करोड़ रुपये दिए थे. आइये जानते है कौन हैं वो खिलाड़ी?

 माइकल क्लार्क ने तलाक होने पर दिये 300 करोड़ रूपये

Michael Clarke, Sachin Tendulkar

ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Team) के एक खिलाड़ी माइकल क्लार्क (Michael Clarke) अपने तलाक को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे. माइकल क्लार्क (Michael Clarke) की शादी 2012 में हुई थी. हालांकि 7 साल एक साथ रहने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. दोनों की केल्सी ली नाम की एक बेटी भी है. इस कपल ने कोर्ट से बाहर ही इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया था.

साल 2018 में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में यह खबर आई थी कि माइकल क्लार्क का अपनी असिस्टेंट से अफेयर चल रहा है. वैसे तो साशा, माइकल क्लार्क की क्रिकेट अकादमी का कामकाज संभालती हैं, लेकिन व्यस्त समय के बाद दोनों ज्यादा समय एक दूसरे के साथ ही बिताते थे.  इस खबर के बाद इनकी तलाक (Michael Clarke divorce) की खबरे आई. इनका ये तलाक 40 मिलियन डॉलर यानि करीब 300 करोड़ में हुआ.

माइकल क्लार्क का असिस्टेंट के साथ था अफेयर

michael-clarke

माइकल क्लार्क (Michael Clarke) और उनकी असिस्टेंट  कुछ तस्वीरें लीक हो गई थी.ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने इन फोटोस को खूब दिखाया. जिसके बाद इनके पारिवारिक रिश्ते में तनाव आ गया. इन फोटोज में ये दोनों एक लग्जरी यॉट में लेटे दिखाई दे रहे थे. तब सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें वायरल होने के बाद क्लार्क बीबी से रिश्ते खराब हो गए. अपनी असिस्टेंट के साथ रिश्ते को लेकर क्लार्क ने उस वक्त कोई बयान नहीं दिया था. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने बताया था कि ये तलाक 40 मिलियन डॉलर यानि करीब 300 करोड़ का है. माइकल क्लार्क ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, ‘पिछले कुछ समय से अलग रहते हुए अब हमने ये मुश्किल फैसला लिया है. उनका एक छोटी सी गलती से पूरे परिवार में तूफान आ गया. ऑस्ट्रेलिया टीम के कई खिलाड़ी अपनी लाइफ को लेकर चर्चा में रहे है. शेन वार्न भी अपने पारिवारिक मामले से काफी परेशान रहें.