भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच एकदिवसीय सीरीज में कोहली के रणबांकुरों ने शानदार खेल का प्रदर्शऩ दिखाते हुए सीरीज में 4-1 से कंगारुओं को करारी शिकस्त दी। जिसके बाद अब 3 टी20 मैचों की सीरीज को खेलना है।

7 अक्टूबर से शुरू होने वाले पहले अर्न्तराष्ट्रीय टी20 मैच के लिए भारतीय टीम, मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ  धोनी के होम ग्राउंड रांची में खेलती हुयी दिखायी देगी।

माही ने दिया सरप्राइज 

खेले जाने वाले पहले टी20 मैच के लिए मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी रांची की सरजर्मी पर कुछ दिन पहले ही पहुंच चुके हैं। इसी बीच कल शाम को धोनी ने अपने निजी फार्म हाउस पर आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ियों को डिनर पार्टी पर बुलाया, जिसमें उन्होंने कंगारुओं के लिए झारखंड़ी जायकेदार लिट्टी चोखा की पार्टी रखी थी।

हालांकि इस पार्टी को लेकर माही और आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ियों ने बेहद गुप्त रखा था। इसमें आॅस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीवन स्मिथ के साथ मोईसेस हेनरिक्स और टिम पेन शामिल हुए थे।

कंगारुओं को भाया लिट्टी-चोखा

धोनी द्वारा डिनर पार्टी में इनवाइट किए गए आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को खाने में लट्टी-चोखा दिया गया, जिसको लेकर खासतौर पर आॅस्ट्रेलिया टीम के कप्तान स्टीवन स्मिथ और टिम पेन को काफी पंसद आया।

वहीं पार्टी में उपस्थित एक दोस्त ने अपना नाम नहीं जाहिर करते हुए बताया कि, “आस्ट्रेलिया क्रिकेटर टिम पेन बड़े चाव के साथ लिट्टी चोखा का मजा ले रहे थे, साथ ही इस रेसेपी को बनाने की विधि भी जानना चाही। ”

मिले गये दो सुपरस्टार

डिनर पार्टी के अंतिम समय में बाॅलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता अनुपम खेर भी पहुँचे, जिसको लेकर खुद अपने आफिशियल अंकाउट से एक फोटो को पोस्ट करते हुए खुलासा किया। अभिनेता खेर ने भी डिनर पार्टी का जमकर लुत्फ उठाया, साथ ही धोनी के बेटी जीवा के साथ भी कुछ वक्त बिताए।

अपने ट्वीटर अंकाउट से दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने एक फोटो को पोस्ट करते हुए कहा कि,

“प्रिय साक्षी और धोनी!!आपके द्वारा किए गए मेहमान नवाजी को देखकर मुझे काफी अच्छा लगा। आपके नये घर के लिए ढेर सारे शुभकामनाएं। साथ ही आपके माता-पिता से मिलना मेरे लिए फक्र की बात रही।”

साथ ही एक और फोटो को अनुपम खेर ने शेयर करते हुए माही की बेटी जीवा की जमकर प्रशंसा की, जिसमें उन्होंने अपनी दिल की बात करते हुए कहा कि,

” माही!! आपकी बेटी जीवा बेहद ही प्रतिभावन और बुद्धिमान है। साथ ही वह बाॅलीवुड गाना और भारत का राष्ट्र गान बेहद सुरीली आवाज में भी गाती है। भगवान उसकी रक्षा करे।”