EpgLWXhXMAAZ zH

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर अब टेस्ट सीरीज खेल रही है. एडिलेड के मैदान पर अब भारतीय टीम पिंक बॉल टेस्ट मैच खेल रही है. जहाँ पर पहले दिन भारतीय टीम की बल्लेबाजी फेल जरुर हुई लेकिन अब दूसरे दिन गेंदबाजो ने मैच में दोबारा टीम को ला दिया है. जो बहुत ही अहम नजर आ रहा है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेंदबाजो ने कराई वापसी

Epf0thCUwAYaNKb

एडिलेड के मैदान पर पिंक बॉल टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद भारतीय टीम 244 रन बनाने में सफल रही. कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 44 रन जोड़े. इस स्कोर के सामने जब ऑस्ट्रेलिया की टीम पहली पारी खेलने आई तो लगा भारत मैच में पीछे नजर आ रहा है.

लेकिन भारतीय गेंदबाजो ने मैच में उनकी वापसी करा दी. मौजूदा समय तक ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 115 रन बनाकर 7 विकेट गँवा दिए हैं. जबकि उनकी टीम अभी 129 रनों से पीछे चल रही है. मैच अब भारत के पकड़ में नजर आ रहा है. जहाँ से अब ऑस्ट्रेलिया की टीम वापसी करने का प्रयास कर रही है.

स्टीव स्मिथ भी हो गये फेल

EpgMCMhW8AAPgsQ

ऑस्ट्रेलिया की टीम जब बल्लेबाजी करने के लिए उतरी तो उनकी उम्मीदें सबसे ज्यादा पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ से थी. लेकिन वो मैच में मात्र 1 रन ही बना पायें. रविचंद्रन अश्विन ने उन्हें अपना शिकार बना लिया. अश्विन ने स्मिथ के अलावा ट्रेविस हेड और कैमरून ग्रीन को भी पवेलियन भेजा. उमेश यादव ने 2 विकेट चटकाए.

जबकि सलामी बल्लेबाज जो बर्न्स और मैथ्यू हेड को जसप्रीत बुमराह ने अपना शिकार बनाया. मोहम्मद शमी को भले ही विकेट नहीं मिले हो लेकिन उन्होंने बहुत ही शानदार गेंदबाजी अपनी टीम के लिए किया है. हालाँकि वो विकेट का इंतजार भी भी कर रहे हैं.

मार्नस लाबूशेन ने लड़ी लड़ाई

marnuslabuschagne

भले ही ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज जूझ रहे हो लेकिन दूसरे छोर पर खड़े मार्नस लाबूशेन भारतीय गेंदबाजो का सामना कुछ देर तक किया. लेकिन वो भी 47 रन बना कर पवेलियन लौट गये. कप्तान टिम पेन ने भी टीम के लिए 30 रन बनाये. उमेश यादव ने मार्नस लाबूशेन को पवेलियन भेजा है.