220px 2017–18 Womens Ashes series logo

AUS-W vs ENG-W Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – Women’s Ashes, 3 T20 International Series, 2022

AUS-W vs ENG-W Women’s Ashes, 2022 मैच डिटेल्स:

AUS-W vs ENG-W के बीच 3 मैचों की टी-20 श्रृंखला का पहला मैच 20 जनवरी को Adelaide Oval, Adelaide, Australia में खेला जाएगा। यह मैच 01:40 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

AUS-W vs ENG-W Women’s Ashes, 2022  मैच प्रीव्यू:

AUS-W और ENG-W  के बीच खेले जाने वाली WOMEN’S ASHES, 2022  श्रृंखला का यह पहला टी20 मुकाबला है। इस श्रृंखला में कुल 3 टी20, 3 एकदिवसीय तथा एक टेस्ट मैच खेला जाएगा। पिछले कुछ आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो दोनों टीमों के बीच अभी तक 23 WOMEN’S ASHES, 2022  श्रृंखला खेली गई है जिसमें ऑस्ट्रेलिया टीम ने 9 बार श्रंखला को अपने नाम किया है वहीं इंग्लैंड टीम 6 बार श्रृंखला जीतने में कामयाब रही है।

दोनों टीमें इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए इस मैच को जीतकर श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बनाने के इरादे से मैदान में उतरेंगी अगर दोनों टीमें अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन करती हैं तो इस मैच में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। 

AUS-W vs ENG-W Women’s Ashes, 2022  मौसम रिपोर्ट:

आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे परंतु बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 22 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

AUS-W vs ENG-W Women’s Ashes, 2022  पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है, शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा।

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 120 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश AUS-W:

एलिसा हीली (wk), राचेल हेन्स, मेग लैनिंग (c), एशले गार्डनर, एलिसे पेरी, ताहिला मैकग्राथ, निकोला केरी, जेस जोनासेन, तायला व्लामिनक, हन्ना डार्लिंगटन, मेगन शुट्ट

संभावित एकादश ENG-W:

डेनिएल व्याट, टैमी ब्यूमोंट, नताली साइवर, हीथर नाइट (c), एमी जोन्स (wk), सोफिया डंकले, कैथरीन ब्रंट, सोफी एक्लेस्टोन, सारा ग्लेन, अन्या श्रुबसोल, केट क्रॉस

AUS-W vs ENG-W Women’s Ashes, 2022  ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

एलिसे पेरी; ऑस्ट्रेलिया टीम की प्रमुख ऑलराउंडर है इन्होंने हाल ही में खत्म हुए WBBL टूर्नामेंट में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 358 रन बनाए और 5 विकेट लिए इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती हैं। 

नताली साइवर; इंग्लैंड टीम की प्रमुख ऑलराउंडर है इन्होंने 2021 में T20 फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन करते हुए 153 रन बनाए और 10 विकेट लिए इस मैच में यह ड्रीम टीम में उप कप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती हैं।

मेग लैनिंग; यह ऑस्ट्रेलिया टीम की कप्तान है और काफी प्रतिभाशाली बल्लेबाज है हालांकि पिछले साल इन्होंने T20 फॉर्मेट में 21 मैचों में सिर्फ 84 रन बनाए थे पर यह काफी अच्छी बल्लेबाज है इस मैच में यह बड़ा स्कोर कर सकती हैं इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है। 

डेनिएल व्याट;यह काफी आक्रामक शैली की बल्लेबाज है। पिछले साल इन्होंने T20 फॉर्मेट में 252 रन बनाए थे जिसमें एक 89 रन की शानदार पारी भी शामिल है इस मैच में भी यह पावर प्ले में तेजी से रन बना सकती हैं। 

एलिसा हीली; ऑस्ट्रेलिया टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज है। इन्होंने  WBBL टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए 231 रन बनाए यह काफी अच्छी स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी करती हैं। इस मैच में यह बल्लेबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकती है। 

AUS-W vs ENG-W Women’s Ashes, 2022  कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:एलिसे पेरी, नताली साइवर,एलिसा हीली

उपकप्तान: मेग लैनिंग,डेनिएल व्याट, एशले गार्डनर

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220120 104044 059

विकेटकीपर;एलिसा हीली

बल्लेबाज:राचेल हेन्स, मेग लैनिंग,डेनिएल व्याट

आल राउंडर; एशले गार्डनर, एलिसे पेरी, नताली साइवर, हीथर नाइट

गेंदबाज; सोफी एक्लेस्टोन, अन्या श्रुबसोल,जेस जोनासेन

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220120 104049 589

विकेटकीपर;एलिसा हीली,टैमी ब्यूमोंट

बल्लेबाज:राचेल हेन्स, मेग लैनिंग,डेनिएल व्याट

आल राउंडर;  नताली साइवर, हीथर नाइट,ताहिला मैकग्राथ

गेंदबाज; सोफी एक्लेस्टोन,जेस जोनासेन,तायला व्लामिनक

AUS-W vs ENG-W Women’s Ashes, 2022  विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद प्राप्त होती है। डेनिएल व्याट, एशले गार्डनर ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

AUS-W vs ENG-W Women’s Ashes, 2022  संभावित विजेता:

AUS-W के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live Score

Ashish Khudania

Am a blog writer