ravindra jadeja
jadeja

AUS VS ENG 2021: ऑस्ट्रेलिया और इग्लैंड के बीच एशेज सीरीज खेली जानी है. जो आठ दिसंबर से ब्रिसबेन में शुरू होगी. जिस के लिए इग्लैंड़ के खिलाड़ी जमकर मैदान पर पसीना बहा रहें हैं. जबकि इंग्लैंड के स्पिनर भारतीय रवींद्र जडेजा का वीडियो देखर एशेज सीरीज की तैयारी कर रहे हैं. इंग्लैंड के स्पिनर का मानना है कि भारत के स्पिन बॉलिंग ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के वीडियो देख रहे हैं. टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन के दौरान जडेजा की गेंदबाजी से काफी प्रभावित हुए

इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच हुए रवींद्र जडेजा के मुरीद

जैक लीच Jack Leach क स्पिन गेंदबाज है जो बाएं हाथ से गेंदबाजी करते है. जिन्होंने इग्लैंड के लिए 16 टेस्ट में 62 विकेट चटकाए हैं, लेकिन उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में एक भी टेस्ट नहीं खेला है. इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच ने बताया कि वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी एशेज सीरीज की तैयारी की कवायद में भारत के स्पिन गेंदबाजी आलराउंडर रवींद्र जडेजा की वीडियो देख रहे हैं.

Jack Leach
Jack Leach

जिन्होंने आस्ट्रेलिया को धरती पर आस्ट्रेलिया जैसी मजबूत टीम को अपनी शानदार गेंदबाजी के जाल में फंसा था, जिसने मुझे काफी प्रभावित किया. भारत में रवींद्र जडेजा कुछ अलग करने की कोशिश नहीं करते हैं, जिससे उन्हें सफला मिलती है. वो लगातार उसे करने का प्रयास करते रहते हैं.

जैक लीच ने Jack Leach रवींद्र जडेजा के साथ ऑस्ट्रेलिया के नाथन लियोन की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि मैं उनकी गेंदबाजी से भी काफी प्रभावित हुआ हूं. क्योंकि नाथन लियोन स्टोक गेंद काफा अच्छी डालते हैं. मैं भी इस तरह की चीजें अपनी गेंदबाजी में शामिल करने की कोशिश कर रहा हूं.