नीलामी- आईपीएल
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2021 की शुरूआत होने से पहले नीलामी को लेकर प्रक्रियाएं तेज हो गई हैं. इस बार डेविड मलान जैसे खिलाड़ियों के ऑक्शन में नाम देने की उम्मीद जताई जा रही है. दरअसल बीते हफ्ते आईपीएल से जुड़े सभी फ्रेंचाजियों ने अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों के नाम की लिस्ट जारी की थी. जिसमें कुछ दिग्गजों को रिलीज कर दिया गया है, इसमें कई बड़े दिग्गजों का भी नाम शामिल है.

इस बार आईपीएल में मिनी ऑक्शन होना है, जो 18 फरवरी को आयोजित किया जा सकता है कि. ऐसे में आज हम अपनी इस खास रिपोर्ट के जरिए उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बात करेंगे, जो इस साल 2021 की आईपीएल नीलामी में अपना नाम दे रहे हैं, और इनके 14 से 15 करोड़ में बिकने की उम्मीद जताई जा सकती है.

डेविड मलान

Dawid-Malan-आईपीएल नीलामी

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करेंगे इंग्लैंड टीम के बाएं हाथ के शानदार बल्लेबाज डेविड मलान की, जो इन दिनों बिग बैश लीग में होबार्ट हरीकेंस टीम के लिए खेल रहे हैं. हालांकि होबार्ट की तरफ से अब तक कुल 9 मुकाबले खेले हैं, जिनमें उनके बल्ले से कुल 25.66 की औतस से 231 रन बनाए हैं.

डेविड मलान ने अब तक 9 मैच में 1 अर्धशतक जड़ा है. उनका सबसे लंबा स्कोर 75 रन का रहा है. इसके अलावा उन्होंने 21 चौके और 6 छक्के लगाए हैं. हालांकि बीबीएल में मलान के बल्ले से उस तरह से रन नहीं निकल पाएं हैं, जैसे उनसे उम्मीद की जा रही थी, लेकिन उनकी बल्लेबाजी काफी शानदार रही है.

फिलहाल आईपीएल की नीलामी से पहले इस साल वो भी ऑक्शन में अपना नाम दे रहे हैं. उनके ताबड़तोड़ प्रदर्शन के आधार पर यह कहा जा सकता है कि, इस साल वो 14 या 15 करोड़ में की नीलामी में बिक सकते हैं.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse