Virat Kohli
Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) आगामी एशिया कप 2022 की तैयारियों में जुट गए हैं. एशिया कप में टीम इंडिया को अपना पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है. जिसके लिए किंग कोहली अपनी तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे.

रन मशीन को तीन सप्ताह से ब्रेक दिया गया था, ताकि वो तरोताजा होकर मैदान पर लौट सके. ऐसे में उनकी फॉर्म पर सबकी निगाहें होंगी, क्योंकि पिछले कुछ सालों से उनका बल्ला खामोश रहा है. उन्होंने कोई शतकीय पारी नहीं खेली है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ कोहली का विराट अवतार देखने को मिलेगा.

Asia Cup की तैयारियों में जुटे Virat Kohli

virat kohli

एशिया कप (Asia Cup) का आगाज 27 अगस्त से होने जा रहा है. जिसमें रोहित एंड कंपनी एशियाई टीमों को कड़ी टक्कर देती हुए नजर आएंगी. इस बड़े टूर्नामेंट में फैंस को कोहली और रोहित शर्मा से बहुत उम्मीदें होगी, टीम इंडिया को किसी भी मैच को जीतने के लिए इन खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की दरकार रहती है. ऐसे में विराट कोहली ने तो एशिया कप के लिए तैयारिया शुरू कर दी है.

सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli)  का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें विराट ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में पूर्व कप्तान इंडोर रनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कोहली ने मुंबई के BKC कॉम्पलेक्स में अपनी तैयारी शुरू कर दी है.

यहां देखें वीडियो – 

एशिया कप में विराट कोहली का प्रदर्शन

Virat Kohli
Virat Kohli

विराट (Virat Kohli) की फॉर्म इस समय फैंस के लिए चिंता विषय बनी हुई है. क्योंकि हर कोई उन्हें मैदान पर चौके- छक्के मारते हुए देखना चाहता है. मगर विराट साल 2019 से बेरंग नजर आ रहे हैं. उन्होंने हर बार अपने फैंस को निराश किया है. ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वे एशिया कप में अपने पुराने अवतार में नजर आएंगे या नहीं?

आपको बता दें कि इस साल एशिया कप टी20 फॉर्मेट में खेला जा रहा है. विराट कोहली (Virat Kohli) ने एशिया कप प्रदर्शन पर एक नजर डेल तो टी20 प्रारूप में खेले गए एशिया कप में उन्होंने  अभी तक 5 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने कुल 176 रन बनाए हैं. इस दौरान उनकी बल्लेबाजी औसत 76.5 रहा है. जबकि वनडे फॉर्मेट में 11 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 61 से ज्यादा के औसत से कुल 613 रन बनाए.