Asia Cup 2022
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के आगाज के लिए अब कुछ ही हफ्ते बचे हैं। टूर्नामेंट (Asia Cup 2022) 27 अगस्त को दुबई में श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच भिड़ंत के साथ शुरू होगा। कुछ ही दिनों में टीम इंडिया भी यूएई के लिए उड़ान भरेगी। लेकिन उससे पहले भारतीय चयनकर्ताओं ने एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए 15 सदस्यों की टीम का ऐलान कर दिया है। जिसमें कई अनुभवी खिलाड़ी और कुछ युवाओं का भी नाम शामिल है।

भारत इस टूर्नामेंट (Asia Cup 2022) की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेगा। वहीं, टीम को अपने पहले मैच में ही पाकिस्तान टीम से भिड़ना होगा। ऐसे में टीम प्रबंधन उन खिलाड़ियों को मैच में मौका दे सकता है, जिसका वे पूरा फायदा उठा सकें। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही तीन खिलाड़ियों की बात करने जा रहे हैं, जिन्हें एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) की टीम में जगह भले ही मिल गई है, लेकिन उन्हें सिर्फ बेंच पर ही बैठे देखा जा सकता है।

Asia Cup 2022: ये 3 खिलाड़ी आ सकते हैं बेंच गर्म करते नजर

रवि बिश्नोई

3 players can come in the Asia Cup 2022, they can be seen warming the bench
3 players can come in the Asia Cup 2022, they can be seen warming the bench

वैसे तो रवि बिश्नोई अपनी गेंदबाजी से विपक्षी टीम को धूल चटाने का दमखम रखते हैं, लेकिन उनका एशिया कप 2022 में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनना मुश्किल लग रहा है। उन्हें टूर्नामेंट में बेंच पर बैठे हुए ही देखा का सकता है। दरअसल, एशिया कप 2022 में के लिए चुने गए स्पिनर में युजवेंद्र चहल, रविचन्द्रन अश्विन जैसे अनुभवी गेंदबाज शामिल हैं और इन खिलाड़ियों की मौजूदगी में रवि का खेल पाना मुश्किल लग रहा है।

ऐसे में ये कहा जा सकता है कि शायद कप्तान रोहित शर्मा बिश्नोई के बजाय किसी अनुभवी खिलाड़ी के साथ प्लेइंग इलेवन में जाना पसंद करेंगे। हालांकि वह इस समय शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ़ खेले गए टी20 मुकाबले में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse