Asia Cup 2022 - Man of The tournament Contender
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Asia Cup 2022: 27 अगस्त से संयुक्त अरब अमीरात यानि की यूएई में एशिया कप 2022 की शुरुआत हो चुकी है. इस टूर्नामेंट में भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान, श्रीलंका और हांगकांग टीमें हिस्सा ले रही है. एशियाई क्रिकेट परिषद (ACC) ने श्रीलंका की स्थिति को देखते हुए टूर्नामेंट को यूएई में स्थानांतरित कर दिया गया है लेकिन मेजबान अभी भी श्रीलंका ही है.

टूर्नामेंट का पहला मुकाबला श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला गया, जिसमें अफगानिस्तान ने श्रीलंका को बुरी तरह मात दी हैजबकि भारतीय टीम अपना आगाज पाकिस्तान के खिलाफ़ 28 अगस्त को करेगी. ऐसे में आज हम बात करते है कल से शुरू होने वाले एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में शामिल कुछ ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जो अकेले दम पर मैच का रुख पलटने का माद्दा रखते है.

1. हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya

भारतीय क्रिकेट टीम को लम्बे समय से एक फ़ास्ट बोलिंग आलराउंडर की जरूरत थी जो हार्दिक पांड्या पर जाकर खत्म हुई है. चोट के चलते टीम से बाहर होने के बाद पांड्या ने आईपीएल 2022 में जिस तरह से वापसी की है वो अपने करियर की सबसे बेहतरीन फॉर्म में नज़र आ रहे है. पांड्या ने पिछली कुछ सीरीजों में कप्तान और खिलाड़ी दोनों ही तौर पर टीम के लिए काफी अच्छा योगदान दिया है.

एशिया कप (Asia Cup 2022) में भी वो भारत के लिए ट्रम्प कार्ड साबित होने वाले है. कुंगफू पांड्या ने इंडिया के लिए 67 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले है जिसमें ऊनके नाम 834 रन और 50 विकेट दर्ज है. उनकी फॉर्म टीम की जीत इके लिए काफी अहम है और टूर्नामेंट केबाद अगर उन्हें प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट का ख़िताब मिलता है तो इसमें हैरानी नहीं होगी.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse