ravi
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए पाकिस्तान के बाद बीती रात 8 अगस्त को भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने अपने 15 सदस्यीय दल की घोषणा कर दी है. आगामी टूर्नामेंट के लिए पिछले कई दौरे से टीम इंडिया ने कई युवा खिलाड़ियों को मौका देने के साथ-साथ बल्लेबाज़ी क्रम में भी बदलाव देखने किया था. ऐसे में एशिया कप 2022 के लिए टीम में उम्मीद की जा रही थी की कई युवा चेहरे देखने को मिल सकते हैं.

ऐसे में यह कहीं न कहीं सच भी साबित हुआ है. इस बार बीसीसीआई चयनकर्ताओं ने टीम में पुराने खिलाड़ियों पर भरोसा जताने के साथ-साथ युवा खिलाडियों जैसे पर भी भरोसा जताया है. लेकिन, कुछ ऐसे खिलाड़ियों का भी चयन किया है, जो आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं और ऐसे प्लेयर्स का चयन सवालों के घेरे में है. हम आपको ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में बतायेंगे जो एशिया कप के लिए वाकई टीम में जगह बनाने लायक नहीं थे.

1. आवेश खान

avesh khan 1

टीम इंडिया के युवा तेज़ गेंदबाज़ आवेश खान को एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए जगह दी गयी है. आवेश को हाल ही में वनडे और टी20 दोनों ही प्रारूपों में डेब्यू का मौका दिया गया था. इस साल टी20 फॉर्मेट में होने वाले एशिया कप के लिए आवेश खान के चुनाव पर काफी सवाल खड़े किये जा रहे हैं. आवेश को वेस्टइंडीज़ के खिलाफ 4 मैचों में प्लेइंग 11 में जगह मिली लेकिन वो सिर्फ 3 विकेट ही अपने नाम कर पाए. साथ ही वो काफी महंगे भी साबित हुए है. ऐसे में आवेश खान को एशिया कप जैसे बड़े टूर्नामेंट के लिए टीम में शामिल करना एक गलत फैसला साबित हो सकता है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse