Asia Cup 2022

फैंस को इतने महीनों से जिस पल का इंतज़ार था वो पल गया है सोमवार यानी 8 अगस्त को बीसीसीआई ने एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए यूएई रवाना होने वाली टीम का ऐलान कर दिया है भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने टूर्नामेंट के लिए 15 सदस्यों की टीम की घोषणा की है टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में सौंपी गई है, जबकि उपकप्तान केएल राहुल को बनाया गया है वहीं, इस टीम में श्रेयस अय्यर को जगह नहीं मिली है। जिसे लेकर फैंस ने चयनकर्ताओं को फटकार नहीं बल्कि खा अंदाज में धन्यवाद बोला है।  

Asia Cup 2022: टीम इंडिया का हुआ ऐलान

Shreyas Iyer

एशिया कप 2022 के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का चयन नहीं हुआ है। हालांकि उन्हें स्टैंड बाय खिलाड़ियों में शामिल किया गया है। इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है कि उन्हें टीम का हिस्सा क्यों नहीं बनाया गया है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी वजह अय्यर की मौजूदा फॉर्म है।

दरअसल, उन्होंने हाल ही में वेस्टइंडीज के दौरे पर टीम के लिए कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था। उन्होंने एकदिवसीय श्रृंखला के तीन मैचों में 168 रन बनाए, फिर चार टी20 मैचों में सिर्फ 94 रन जोड़ने में ही सफल हुए। वहीं, अय्यर को टीम से बाहर देख फैंस बेहद खुश नजर आए। इसका अंदाजा आप सोशल मीडिया पर आ रही प्रतिक्रियाओं को देखकर लगा सकते हैं।

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, केएल राहुल (उपकप्तान) सूर्याकुमार यादव , ऋषभ पंत , दीपक  हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या , रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, युजवेन्द्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान।

Asia Cup 2022: अय्यर को टीम में जगह नहीं मिलने से खुश हुए फैंस