Asia Cup 2022 Venue

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) अगस्त के अंत से शुरू होने जा रहा है, लेकिन इसकी मेजबानी को लेकर अभी तक कोई जगह तय नहीं हुई है। हालांकि इसकी मेजबानी की जिम्मेदारी श्रीलंका की है, लेकिन श्रीलंका के मौजूदा हालात को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि उससे टूर्नामेंट की मेजबानी छिन जाएगी। इस बीच अब खबर आ रही है कि श्रीलंका टूर्नामेंट की मेजबानी को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है। इस बात की जानकारी खुद श्रीलंका क्रिकेट सचिव मोहन डी सिल्वा ने दी है।

Asia Cup 2022 की मेजबानी को लेकर SLC सचिव ने दी अपडेट

Mohan de Silva

एशिया कप (Asia Cup 2022) की मेजबानी को लेकर श्रीलंका क्रिकेट सचिव मोहन डी सिल्वा ने कहा कि उन्हें एशिया कप की मेजबानी करने पर पूरा भरोसा है। डिसिल्वा ने ESPNcricinfo पर बातचीत करते हुए कहा,

“जहां तक हमारा सवाल है, हम श्रीलंका में टूर्नामेंट की मेज़बानी करने के लिए उत्साहित हैं। हमने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी की और अब पाकिस्तान की कर रहे हैं।’ जब उनसे पूछा गया कि क्या एसीसी से कोई दबाव बनाया जा रहा है तो उन्होंने कहा नहीं।”

BCCI अध्यक्ष ने भी Asia Cup 2022 को लेकर दिया था बयान

Saurav Ganguly

कुछ दिनों पहले ही भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि,

“मैं इस समय मेजबानी को लेकर टिप्पणी नहीं कर सकता हूं। हम श्रीलंका की स्थिति पर निरंतर निगरानी रखेंगे। वर्तमान समय में ऑस्ट्रेलिया वहां खेल रहा है और श्रीलंका की टीम भी अच्छा खेल रही है। मैं इस समय इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता। हम एक महीने तक इंतजार करेंगे।”

टूर्नामेंट 27 अगस्त से लेकर 11 सितंबर तक खेला जाएगा। 20 अगस्त से 26 अगस्त तक क्वालीफ़ायर मुक़ाबले खेले जाएंगे। इन मुकाबलों में हॉगकांग, कुवैत, सिंगापुर और यूएई जैसे देश हिस्सा लेंगे। अफगानिस्तान, बांग्लादेश, भारत, पाकिस्तान और श्रीलंका ने इस टी20 टूर्नामेंट के लिए सीधे क्वालीफाई कर लिया है।

2 replies on “Asia Cup 2022 की मेजबानी को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट, खुद श्रीलंका ने दिया बयान”

Comments are closed.