ashwin kohi chennai test 1

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का एक बयान इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ था जिसमें उन्होंने माइकल एथर्टन का सवाल का उत्तर देती हुए कहा था कि विजेता का फैसला करने के लिए तीन टेस्ट मैच खेले जा सकते हैं जहां एक टीम अलग-अलग परिस्थितियों को सही से समझ सकती है । इसी बीच भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ी एवं स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने उन सभी खबरों को खारिज किया जिसमें कहा जा रहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए कहा था ।

Ashwin ने कहा विराट कोहली ने कुछ नहीं मांगा था

850058 wtc

अश्विन ने कहा भारतीय कप्तान विराट कोहली ने किसी से कुछ नहीं मांगा था। उन्होंने बताया कि जब रिपोर्टर माइकल एथर्टन ने कप्तान विराट कोहली से पूछा था कि क्या विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में कुछ अलग किया जा सकता है, तब इसके जवाब में विराट कोहली ने कहा था कि विजेता का फैसला करने के लिए तीन टेस्ट मैच खेले जा सकते हैं जहां एक टीम अलग-अलग परिस्थितियों को सही से समझ सकती है. आपकी जानकारी के लिए बता दे अश्विन विराट कोहली के जिस इंटरव्यू का बात कर रहे हैं वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद का है।

Ashwin ने अपने यूट्यूब चैनल के मध्यम से कहा

ashwin kohi chennai test

भारतीय स्पिनर अश्विन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं और लगातार अपने यूट्यूब चैनल के जरिए भारतीय टीम से जुड़ी न्यू वीडियो लाते। अश्विन ने हाल ही मे अपने यूट्यूब पर डाले हुए वीडियो में कहा

मैंने कुछ दिनों से देख रहा हूं कि लोग कह रहे हैं कि विराट ने डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए तीन टेस्ट खेलने के लिए कहा जो कि हास्यास्पद है. मैच के बाद माइकल एथर्टन ने विराट कोहली से पूछा था कि डब्ल्यूटीसी में अलग तरीके से क्या किया जा सकता है. विराट ने इसके जवाब में कहा था कि अगर तीन मैच खेले जाते हैं, तो अनुकूलन क्षमता और टीम के लिए वापसी संभव है. कोहली ने कुछ भी नहीं मांगी।

Ashwin को भारतीय टीम से है उम्मीद

jpg 1

अश्विन अभी तक अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में 79 टेस्ट, 111 वनडे और 46 टी20 खेल चुके है। उन्होंने कहा करोड़ों भारतीयों को लॉकडाउन के बाद क्रिकेट के मैदान पर कुछ अच्छी खबर की उम्मीद थी, लेकिन भारत डब्ल्यूटीसी फाइनल नहीं जीत सका. लेकिन अश्विन ने भरोसा जताया कि जल्द ही भारतीय टीम एक आईसीसी टूर्नामेंट जीतेगी। उन्होंने कहा कि

जब हम फाइनल हारे तो प्रशंसक निराश होंगे. शायद, करोड़ों भारतीय फैंस लॉकडाउन के बाद जो खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. बस उम्मीद है कि हम जल्द ही कोई और आईसीसी टूर्नामेंट जीतेंगे।