MI vs RR Ashwin
MI vs RR Ashwin taken -Tilak Varma wicket

IPL 2022: आईपीएल का 9वां मुकाबला मुंबई और राजस्थान (MI vs RR) के बीच के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया. राजस्थान की टीम ने इस मैच को 23 रन से जीत लिया. यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा. राजस्थान की तरफ से सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने शतकीय पारी खेलकर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया. वहीं मुंबई की तरफ से युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा ने 61 रन की विस्फोटक पारी खेली. मैच के दौरान तिलक और अश्विन के बीच कमाल की टक्कर देखने को मिली.

तिलक वर्मा और Ashwin के बीच हुई जोरदार टक्कर

मुंबई की टीम को इस मैच में 23 रन से हार का सामना करना पड़ा. कप्तान रोहित शर्मा बड़ी पारी खेलने में सफल नहीं हो पाए और दस रन बनाकर सस्ते में आउट हो गये. वहीं युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 33 गेंदों में 61 रन ठोक डाले, उनकी इस पारी में 5 गगनचुंबी छक्के भी देखने को मिले. पारी के 14.2 ओवर में तिलक वर्मा और अश्विन के बीच शानदार टक्कर देखने को मिली.

युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा ने स्पिनर गेंदबाज अश्विन (Ashwin) का इम्तिहान लिया. लेकिन अश्विन के अनुभव के जाल में तिलक वर्मा बुरी तरह से फंस गये. तिलक वर्मा ने 7वें ओवर में अश्विन की गेंद पर सिक्स मारा था. फिर से 14.2 ओवर में दोनों खिलाड़ियों का आमना सामना हुआ. जिसमें तिलक वर्मा रिवर्स स्वीप लगाकर, गेंद को स्टेडियम पार पहुंचा दिया, लेकिन अश्विन ने भी बदला लेते हुए  14.3 ओवर में क्लीन बोल्ड कर चलता किया.

राजस्थान ने जीता मुकाबला

Rajasthan Royals won by 23 runs Against MI
Rajasthan Royals won by 23 runs Against MI

आईपीएल का नौवें मुकाबला में मुंबई और राजस्थान (MI vs RR) के बीच के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली, लेकिन अंत में मुंबई की टीम के हाथ हार लगी. राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 193 रन बनाए थे. जवाब में मुंबई की टीम 8 विकेट पर 170 रन ही बना सकी. इस तरह से राजस्थान ने यह मुकाबला 23 रन से जीत लिया. जोस बटलर ने 100 रनों की शानदार पारी खेली. इसके अलावा शिमरोन हेटमायर ने 14 गेंद पर 35 रन बनाए, जबकि कप्तान संजू सैमसन ने 21 गेंद पर 30 रन बनाए.

मुंबई की तरफ से युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा 61 रन की विस्फोटक पारी खेली. इसके अलवा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में सफल नहीं हो पाया. गेंदबाजी में मुंबई की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट चटकाए और टाइमल मिल्स भी 3 विकेट लेने में सफल रहे. यह राजस्थान की लगातार दूसरी जीत है. वहीं मुंबई की लगातार दूसरी हार.