R ASHWIN
R ASHWIN

ICC Test Ranking: भारत के स्टार गेंदबाज आर. अश्विन ने ICC टेस्ट रैंकिंग में दूसरा पायदान हासिल कर लिया है. अश्विन विश्व के बर-2 गेंदबाज और ऑलराउंडर्स की लिस्ट में शामिल हो गये हैं. ICC ने  बल्लेबाजों, गेंदबाजों और ऑलराउंडर्स की ताजा टेस्ट रैंकिंग जारी की है. जिसमें भारतीय ऑलराउंडर्स की आर अश्विन नाम शामिल हैं. वहीं रविंद्र जडेजा को दो पायदान का नुकसान हुआ है. जडेजा न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच चोट के चलते नहीं खेल पाए थे. ताजा जारी बल्लेबाजों की रैंकिंग में रोहित शर्मा पांचवें और कप्तान विराट कोहली छठे पायदान पर बने हुए हैं.

ICC Test Ranking में भारत के दो खिलाड़ी हुए शामिल

ICC ने  बल्लेबाजों, गेंदबाजों और ऑलराउंडर्स की ताजा टेस्ट रैंकिंग जारी की है. जिसमें भारत के दो खिलाड़ियों ने अपनी जगह बनाई है. ICC टेस्ट रैंकिंग में भारत स्टार गेंदबाज अश्विन ने नंबर-2 पर है. वही रवींद्र जडेजा ICC टेस्ट रैंकिंग में नंबर 4 मौजूद है.

टॉप-10 बल्लेबाजों में दो भारतीय शामिल

rohit sharma

भारत और न्यूजीलैंड के बीच हाल में खत्म हुई दो मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद आईसीसी ने बल्लेबाजों, ताजा टेस्ट रैंकिंग जारी की है. जिसमें दो भारतीय को शामिल किया गया है.जाता जारी बल्लेबाजों की रैंकिंग में रोहित शर्मा पांचवें और कप्तान विराट कोहली छठे पायदान पर बने हुए हैं.  जो रूट नंबर-1, स्टीव स्मिथ नंबर-2 और केन विलियमसन नंबर-3 टेस्ट बल्लेबाज बने हुए हैं.

टॉप-10 गेंदबाजों में जसप्रीत बुमराह और अश्विन का दबदबा कायम

ravichandran ashwin or jasprit bumrah

आईसीसी ने गेंदबाजों की ताजा टेस्ट रैंकिंग जारी की है. जिसमें आर अश्विन और जसप्रीत बुमराह बने हुए हैं. अश्विन दूसरे पायदान पर बने हुए हैं, जबकि बुमराह 10वें नंबर पर हैं. वही आस्ट्रेलिया के पैट कमिंस अभी भी नंबर-1 टेस्ट बॉलर बने हुए हैं. टिम साउदी एक पायदान फिसलकर नंबर-4 पोजिशन पर पहुंच गए हैं और ऑस्ट्रेलिया के जोश हेजलवुड को एक पायदान का फायदा हुआ है और वह तीसरे पायदान पर पहुंच गए हैं.