Virat Kohli excited for IPL 2022

भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज अश्विन (Ashwin) का बड़ा बयान सामने आया है. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली कप्तानी छोड़ने के बाद सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहे हैं. हर कोई उन्हें कप्तान के तौर पर देखना चाहता है, लेकिन विराट कोहली ने सभी फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ दी है. विराट कोहली काफी लंबे समय से आसीबी के लिए कप्तानी करते आ रहे थे. हालांकि अब आईपीएल 2022 में फाफ डु प्लेसिस को कप्तान बनाया. वहीं भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज अश्विन (Ashwin) का मानना है कि अगले साल दोबारा विराट कोहली को कप्तान बनाया जा सकता है.

Ashwin ने कहा RCB के दोबारा कप्तान बनेंगे कोहली

Ashwin 1

आईपीएल 2022 का आगाज 26 मार्च से होने जा रहा है. आईपीएल शुरू होने में केवल तीन दिन बाकी हैं. चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच आईपीएल का पहला मैच खेला जाएगा, लेकिन उससे पहले भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज अश्विन (Ashwin) का बड़ा बयान सामने आया है. अश्विन ने यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा कि,

‘मुझे लगता है कि विराट कोहली पिछले कुछ वर्षों में एक कप्तान के रूप में काफी तनाव से गुजरे हैं, इसलिए यह साल उनके लिए ब्रेक की तरह होगा, अगले सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर उन्हें कप्तान के रूप में नियुक्त कर सकता है, ऐसा मेरा मानना है.डुप्लेसी का आईपीएल करियर समाप्ति की तरफ है, वह दो या तीन साल और खेल सकते हैं, आरसीबी ने उन्हें कप्तान बनाया है यह उनका अच्छा निर्णय है. फाफ बहुत अनुभवी हैं, उन्होंने स्वयं कहा है कि हम उनकी कप्तानी के कौशल में एसएस धोनी की झलक देख सकते हैं

फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी में खेलेंगे विराट कोहली

faf du plessis virat kohli

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद आखिरकार नया कप्तान नियुक्त कर ही दिया. साउथ अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस (faf du plessis) को आसीबी (RCB) का नया कप्तान बना दिया गया, जिन्हें टीम ने 7 करोड़ की कीमत के साथ टीम से जोड़ा था.

IPL 2022 में पहली बार पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) नए कप्तान फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी में खेलते हुए नजर आएंगे. RCB की टीम अपना  पहला मुकाबला 27 मार्च को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलेगी. अब देखना यह होगा कि कप्तानी छोड़ने के बाद विराट किस रंग में नजर आएंगे. ये बात तो तय है कि प्लेसिस विराट के अनुभव का सहारा जरूर लेंगे. ऐसा ही कुछ रोहित शर्मा की कप्तानी में देखा गया था.