रविचंद्रन अश्विन

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरे मुकाबले के लिए अहमदाबाद पहुंचकर दोनों टीमें जमकर तैयारियों में जुटी हुई हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव और हार्दिक पांड्या का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें अश्विन के साथ कुलदीप और पांड्या भी थिरकते नजर आ रहे हैं।

जिम में डांस करते दिखे भारतीय खिलाड़ी

View this post on Instagram

A post shared by Ashwin (@rashwin99)

भारतीय क्रिकेट टीम तीसरे टेस्ट के लिए तैयारियों में जुटी हुई है। खिलाड़ी जिम और वर्कआउट में पसीना बहा रहे हैं। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो वायरल हुआ है, जो भारतीय खेमे से आया है। दरअसल, जिम में वर्कआउट करते हुए भारत के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने मजेदार वीडियो शेयर कर लिया।

इस वीडियो में अश्विन, हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें कैप्शन में लिखा है वाथी खुश होगा… साथ ही दो इमोजी भी शेयर की। बता दें, तमिल सॉन्ग वाथी जल्द ही रिलीज होने वाला है।

कमाल की लय में हैं रविचंद्रन अश्विन

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन बेहतरीन फॉर्म में हैं। वैसे तो वह हमेशा ही भारतीय सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में भारत के मुख्य खिलाड़ी बनकर सामने आते रहे हैं। चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में ना केवल अश्विन ने गेंद से बल्कि अपनी बल्लेबाजी से भी कमाल करते हुए 106 रनों की शतकीय पारी खेली।

पहले मैच में 9 और दूसरे टेस्ट में अश्विन ने 8 विकेट चटकाए हैं और इसी के साथ वह अब तक सीरीज में सबसे अधिक 17 विकेट चटकाने वाले गेंदबाज हैं। वहीं कुलदीप यादव को भी दूसरे टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था, जहां उन्होंने 2 विकेट अपने नाम किए थे।

24 फरवरी से शुरु होगा एक्शन

अश्विन

भारत और इंग्लैंड के बीच अब तक सीरीज के 2 मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें दोनों ही टीमें 1-1 जीत हासिल कर चुकी हैं। अब तीसरा व चौथा मुकाबला अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा। जिसमें तीसरा मैच डे – नाइट टेस्ट होने वाला है।

इस टेस्ट को लेकर दोनों ही टीमों के सामने बड़ी चुनौती होगी, जिसे उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ देकर जीतना होगा। क्योंकि अब बचे हुए दो टेस्ट मैच ही ये डिसाइड करेंगे कि आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में भारत, इंग्लैंड या फिर ऑस्ट्रेलिया इन तीनों में से कौन पहुंचेगा। तीसरा मुकाबला 24 फरवरी से 2.30 बजे से शुरु होगा।