ashwin

IPL 2021 का दूसरा चरण बहुत ही रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रहा है। दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में खिलाड़ियों के बीच गर्मागर्मी होती नजर आई। पहले रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और टिम साउथी के बीच कुछ वाद-विवाद हुआ, इसके बाद अश्विन इयोन मोर्गन से भी भिड़ गए। पारी के खत्म होने के बाद पवेलियन लौटे अश्विन का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उन्होंने अंपायर से इसकी शिकायत की।

साउथी और मोर्गन से भिड़े Ashwin

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले से विवाद सामने आया है। एक ओर KKR की विकेटचटकाऊ गेंदबाजी के सामने DC घुटने टेकती नजर आ रही थी। बैक टू बैक विकेट गिर रहे थे। तभी क्रीज पर आए रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) भी टिम साउथी की गेंद पर 9 (8) रन पर ही आउट हो गए। इसके बाद अश्विन साउथी पर भड़क गए। कमेंटेटर्स के मुताबिक साउथी ने अश्विन को डेंजर एरिया पर चलने से मना किया, तो अश्विन ने भी उन्हें जवाब दिया।

दोनों एक-दूसरे से बहस करते स्क्रीन पर दिखे, जिसके बाद साउथी तो वहां से हट गए, लेकिन KKR के कप्तान इयोन मोर्गन और अश्विन के बीच बहस होने लगी। तभी दिनेश कार्तिक व अंपायर बीच में आए और उन्होंने मामले को शांत करने का प्रयास किया और कार्तिक, अश्विन को समझाकर पवेलियन भेजते दिखे। बता दें, अश्विन और कार्तिक दोनों तमिलनाडु के लिए साथ खेलते हैं।

पवेलियन लौटने पर भी शांत नहीं हुआ गुस्सा

रविचंद्रन अश्विन दिल्ली कैपिटल्स के सीनियर खिलाड़ी हैं। मगर उन्हें मैदान पर आक्रामक रवैये के लिए भी जाना जाता है। वह उस प्रकार के खिलाड़ी नहीं हैं, जिन्हें स्लेज किया जा सके। अब जबकि मैदान पर टिम साउथी और इयोन मोर्गन के साथ Ashwin की कहासुनी हुई, तो कार्तिक के कहने पर वह पवेलियन तो लौट आए, लेकिन मामला शांत नहीं हुआ।

उन्होंने पवेलियन आकर अंपायर से बात की और फिर टीम के कोच रिकी पोंटिंग व मोहम्मद कैफ से भी बात करते नजर आए। इस दौरान अश्विन काफी गुस्से में नजर आ रहे थे। इन सबके बाद पोंटिंग व कैफ कोच से बातचीत करने पहुंचे। सोशल मीडिया पर अश्विन की इस फाइट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ऋषभ पंत के रन आउट में हुई चीटिंग?

ashwin

दिल्ली कैपिटल्स की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की सधी हुई गेंदबाजी के सामने संघर्ष करती नजर आ रही थी। लेकिन टीम के कप्तान ऋषभ पंत एक छोर संभालकर बल्लेबाजी कर रहे थे। 20वें ओवर की दूसरी गेंद पर पंत 39 (36) रन आउट हो गए।

लेकिन जब पंत गेंद को हिट करने के लिए पहले रन के लिए दौड़े, तो गेंदबाजी छोर पर खड़े टिम साउथी उनके ट्रैक के सामने आ गए, जिसके चलते पंत के वहां कुछ सेकेंड बर्बाद हो गए और यदि आप देखें तो दूसरा रन पूरा करने के लिए वह लाइन से काफी क्लोज थे। पंत के विकेट के बाद इस बात पर चर्चा हो रही है कि क्या जानबूझकर साउथी पंत के रास्ते में आ गए। बताते चलें, दिल्ली ने 9 विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाए।