जोफ्रा आर्चर

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड क्रिकेट टीम का पड़ला भारी है। एक तरफ पांचवें दिन भारतीय टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवा रही है। तो ट्विटर पर तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। ये ट्वीट 8 साल पुराना है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा लिखा था, जो एक बार फिर मौजूदा परिस्थितियों पर सूट कर रहा है।

रविचंद्रन अश्विन पर हमला करते दिख रहे हैं जोफ्रा आर्चर

जोफ्रा आर्चर

चेन्नई में खेले जा रहे सीरीज के पहले टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। भारतीय टीम 117 रन पर अपने 6 विकेट गंवा चुकी है। वहीं क्रीज पर मौजूद रविचंद्रन अश्विन की मुश्किलें तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने बढ़ा रखी हैं। आर्चर लगातार बाउंसर गेंदों का इस्तेमाल कर रहे हैं, जो कभी अश्विन के हेलमेट पर, कभी उनके अंगूठे पर लग रही हैं।

36वें ओवर की चौथी गेंद पर जोफ्रा की गेंद से अश्विन के सीधे हाथ की पहली उंगुली पर लगी, जिसके बाद फिजियो मैदान पर आए। इसके बाद 38वें ओवर की तीसरी गेंद पर फिर एक बार आर्चर की गेंद अश्विन की कलाई पर लगी, जिसके बाद फिजियो ने मैदान पर आकर उन्हें उपचार दिए क्योंकि इस बार वह दर्द से कराहते नजर आए। इसके बाद भी आर्चर नहीं थमे और अगली गेंद उन्होंने बाउंसर फेंकी, जो अश्विन के हेलमेट पर लगी और फिर फिजियो मैदान पर आए और उन्होंने अश्विन से कनकशन से संबंधित सवाल पूछे।

वायरल हुआ जोफ्रा आर्चर का ट्वीट

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज बार-बार अश्विन को चोटिल करने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं। इस बीच एक बार फिर जोफ्रा का पुराना ट्वीट ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, ये ट्वीट आर्चर ने आठ साल पहले किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था Men killing ashwin अब उनके ये तीन शब्द फिलहाल मौजूदा परिस्थियों में सटीक बैठते दिख रहे हैं।

यूजर्स ने इन तीन शब्दों का मतलब निकाला है, Men मतलब आर्चर और अश्विन का मतलब रविचंद्रन अश्विन। वह लगातार उन्हें चोटिल करने वाली गेंदें फेंक रहे हैं। आर्चर के इस ट्वीट ने एक बार फिर फैंस को हैरान कर दिया है और वह कुछ इस प्रकार की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

कुछ इस तरह की प्रतिक्रिया दे रहे फैंस