84775F0E 3125 40AE 9AA8 05FACA1B7382

Ashish Nehra: भारत ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में जीत अपने नाम कर ली है। सीरीज की शुरूआत होने से पहले ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को लंबे समय से बायो-बबल में रहने के चलते छुट्टी पर भेजा गया था। यह दोनों खिलाड़ी अब टेस्ट सीरीज से ही टीम में वापसी करेंगे। वहीं दूसरी तरफ टीम में दो स्टार गेंदबाजों ने वापसी की है। पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने इन गेंदबाजों की वापसी पर सवाल उठाए हैं और हैरानी भी जताई हैं।

आकाश ने कही बुमराह के लिए यह बात

Ashish Nehra

भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के टीम इंडिया में वापस आने से हैरान हैं। उनका मानना है कि इस सीरीज में बुमराह को भी आराम दिया जाना चाहिए। आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने क्रिकबज पर एक बातचीत के दौरान कहा,

“मैं बहुत हैरान हूं कि बुमराह इन तीन मैचों की टी 20 सीरीज में खेल रहे हैं। हर खिलाड़ी मैच खेलना चाहता है, इसमें कोई संदेह नहीं है, लेकिन हमारे पास टी 20 सीरीज के बाद दो टेस्ट हैं। हमारे पास और विकल्प हैं और अन्य खिलाड़ियों को खेल के समय की जरूरत भी है , साथ ही उनको आत्मविश्वास की भी जरूरत है।”

भुवनेश्वर को देना चाहते टीम इंडिया में जगह

Ashish Nehra

आशीष नेहरा  (Ashish Nehra)  ने साथ ही यह भी कहा कि जसप्रीत बुमराह की जगह बाकी गेंदबाजों को मौका मिलना चाहिए। नेहरा (Ashish Nehra) ने यह भी कहा कि बुमराह को शामिल करने से अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार सहित अन्य खिलाड़ियों के लिए सीमित अवसर मिलेंगे, जो अपनी फॉर्म को खोजने की कोशिश कर रहे हैं। नेहरा ने कहा,

“हमने भुवनेश्वर कुमार जैसे खिलाड़ियों के बारे में बात की है। आप मोहम्मद सिराज को अधिक खेल का समय दे सकते हैं। आवेश खान ने भी अब तक केवल एक मैच ही खेला है। बुमराह जैसे ही वापस आएंगे, इनमें से एक खिलाड़ी को टीम से बाहर होना होगा। इसलिए मैं हैरान हूं कि बुमराह यहां खेल रहे है।”