Ashish Nehra-Sanju Samson

Ashish Nehra: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 3 मैचों की रोमांचक वनडे सीरीज़ खेली जा रही है. जिसका पहला मुकाबला ऑकलैंड में खेला गया था. जिसमें कीवी टीम ने भारत को 7 विकेट से मात दी थी. वहीं अब हैमिल्टन में रविवार 27 नवंबर को श्रृंखला का दूसरा बारिश के चलते 12.4 ओवर का खेल होने के बाद रद्द कर दिया गया. इस मैच के लिए भारतीय टीम ने 2 बड़े बदलाव किए. संजू सैमसन और शार्दुल ठाकुर की जगह दीपक हुड्डा और दीपक चाहर को मौका दिया गया. जिस पर पूर्व दिग्गज तेज़ गेंदबाज़ आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने बड़ा बयान दिया है.

Ashish Nehra ने दिया बड़ा बयान

 Ashish Nehra

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ आशीष नेहरा ने दूसरे वनडे मुकाबले में भारत के इन दो बदलावों पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. नेहरा ने प्राइम वीडियो पर कहा कि,

“मुझे आशा है कि उन्होंने दीपक हुड्डा को उनकी गेंदबाजी के लिए नहीं चुना है. आपके पास वाशिंगटन सुंदर है, हां, उसने अच्छी गेंदबाजी की, टी20 अंतरराष्ट्रीय में कुछ विकेट चटकाए. वह आपका छठा विकल्प है, लेकिन अच्छा छठा विकल्प नहीं है। भारत ने आज दो बदलाव किए हैं, पहली बात, मुझे नहीं लगता कि दो गलत से एक सही बनता है क्योंकि ऐसा नहीं है कि शार्दुल ठाकुर ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। लेकिन ठाकुर से पहले दीपक चाहर को होना चाहिए था. अब आप ठाकुर के साथ जा चुके हैं और एक मैच के बाद बाहर होना मुश्किल है.”

दीपक हुड्डा को टीम में शामिल करने को साराहा

 Deepak Hooda

43 वर्षीय आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने आगे बात करते हुए दीपक हुड्डा को टीम में शामिल करने की सराहना की, उन्होंने कहा कि वह संजू सैमसन से ऊपर दीपक हुड्डा को रखते हैं. उन्होंने कहा कि,

“अगर आप संजू सैमसन को भी देखते हैं, तो मैं सैमसन के आगे हुड्डा को चुनूंगा. क्योंकि वह विश्व कप टीम का हिस्सा था और अचानक वह कहीं नहीं है. इसलिए यह हुड्डा और ठाकुर के लिए भी मुश्किल है.”

आशीष (Ashish Nehra) ने आगे कहा कि,

“गेंदबाजी के अनुसार – दो डेब्यूटांट खिलाड़ी, फिर सुंदर और ठाकुर, जिन्होंने बहुत अधिक टी 20 क्रिकेट खेला है, लेकिन हाल ही में बहुत अधिक एकदिवसीय क्रिकेट नहीं खेला है, और फिर चहल. गेंदबाजी के पांच विकल्प ठीक हैं लेकिन आपके पास छठा विकल्प जरूर होना चाहिए। लेकिन मेरे लिए छठा गेंदबाजी विकल्प हुड्डा नहीं, दीपक चाहर है. आप चार तेज गेंदबाजों के साथ जा सकते हैं क्योंकि हार्दिक पांड्या नहीं है और फिर आप दो स्पिनर चुन सकते हैं. सुंदर काफी अच्छा बल्लेबाज है और फिर आपके पास ठाकुर और चाहर हैं. आपको टीम में स्थिरता लानी होगी.”

यह भी पढ़े: ‘सुंदर के शॉट अति सुंदर..’ अय्यर-सुंदर ने लुटी महफ़िल, इस भारतीय खिलाड़ी को अगले 10 सालों तक प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की उठी मांग

One reply on ““दो गलत मिलकर सही नहीं हो सकते”, Sanju Samson को प्लेइंग-XI से बाहर करने पर भड़के Ashish Nehra, टीम सिलेक्शन पर उठाए सवाल”

Comments are closed.