travis head joe root

Ashes 2021-22: एशेज सीरीज़ 4-0 से जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जमकर जशन बनाते हुए दिखाई दिए, जोकि उन्हें थोड़ा महंगा भी पड़ा. बता दें कि इस बार ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को एशेज टेस्ट श्रृंखला (Ashes Test Series) में 4-0 से मात दी है और अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित भी किया है. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की खुशी का ठिकाना नहीं है, वह सीरीज़ जीतने के बाद कहीं जगह मस्ती करते हुए कैमरा में कैद भी किये गए गए हैं.

पुलिस ने लगाई इन खिलाड़ियों की क्लास

दरअसल, एशेज सीरीज़ जीतने के बाद कंगारू टीम के खिलाड़ी जमकर जशन बना रहे हैं. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑफ़ स्पिनर नाथन लायन, विकेटकीपर बल्लेबाज़ एलेक्स कैरी और बल्लेबाज़ ट्रैविस हेड के सहित इंग्लैंड के कप्तान जो रुट और दिग्गज तेज़ गेंदबाज़ जेम्स एंडर्सन भी है.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ज़्यादा शोर-शराबा करके जशन बनाने की वजह से तीनों ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को होबार्ट में एक रेस्टोरेंट से बाहर निकाला जा रहा है जिनके साथ इंग्लैंड के कप्तान जो रुट और तेज़ गेंदबाज़ जेम्स एंडरसन भी शामिल हैं.

वीडियो में चार पुलिस अधिकारीयों ने उन्हें घेर रखा है, और उनको वहां से जाने के लिए कहा जा रहा है. इस बीच एक पुलिस अधिकारी ये भी कहता हुआ सुनाई दिया कि “बहुत शोर शराबा. आपको स्पष्ट रूप से पैक अप करने के लिए कहा गया है, इसलिए हमें यहां आने के लिए आदेश दिया गया है. सोने का समय हो गया है, आपको धन्यवाद.”

Ashes में दिखा ऑस्ट्रेलिया का जलवा

austrailia cricket team

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही 5 मैचों की एशेज टेस्ट श्रृंखला अब समाप्त हो गई है और सीरीज़ का नतीजा मेज़बानों के पक्ष में गया है. मेज़बान ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को इस बार एशेज टेस्ट सीरीज़ में 4-0 से करारी शिखस्त दी है. कंगारू टीम ने इंग्लैंड को खेल के तीनों पहलुओं में बखूबी पिछाड़ा है. इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया के सामने अब की बार एक बेहद ही कमज़ोर टीम के रूप में नज़र आई है.

इंग्लैंड ने अपने खराब प्रदर्शन के ज़रिए अपने दर्शकों को काफी निराश किया है. ऐसा में टीम का मैनेजमेंट, टीम का प्रदर्शन सुधारने के लिए काफी बड़े बदलाव करता हुआ दिखाई दे सकता है. साथ ही जो रुट की कप्तानी पर भी ये श्रृंखला हारने के बाद काफी सवाल उठाए गए हैं. बहरहाल ऐसे में ये देखना बेहद ज़रूरी होगा कि इंग्लैंड का टीम मैनेजमेंट, अपनी टीम को एक बार फिर विश्व की नंबर वन टेस्ट साइड बनाने के लिए क्या-क्या कदम उठाता है.