arun lal

Arun Lal: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा समय में बंगाल रणजी टीम के कोच अरुण लाल की उम्र 66 साल हो गई है, लेकिन उन्हे अब भी दूल्हा बनने का शोक है। जी हाँ अपने सही सुना, पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल बहुत जल्द दूसरी बार दूल्हे बनने जा रहे हैं। 2 मई 2022 को अरुण लाल अपनी पुरानी दोस्त बुलबुल साहा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनका यह विवाह एक एक निजी समारोह होने वाला है।

एक बार फिर बनेंगे Arun Lal दूल्हा, शादी का कार्ड हुआ वायरल

arun lal

भारत के पूर्व ओपनर अरुण लाल 66 साल की उम्र में बुलबुल साहा से शादी करने जा रहे हैं। बुलबुल 38 साल की हैं। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। अरुण लाल की बुलबुल साहा के साथ ये दूसरी शादी है। लाल ने पहले रीना से शादी की थी। रीना ने इस शादी के लिए हामी भर दी है। रीना लंबे समय से बीमार हैं। वह अपने पति की दूसरी शादी से खुश है। अरुण लाल ने एक महीने पहले बुलबुल से सगाई की थी। और ये दोनों लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।

बंगाल रणजी टीम के कोच हैं Arun Lal

Arun lal

अरुण लाल का जन्म 1955 में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हुआ था। उनकी शादी 2 मई को कोलकाता के पीयरलेस इन होटल में बुलबुल साहा से होगी। अरुण ने कमेंट्री में भी हाथ आजमाया, लेकिन साल 2016 में उन्हें कैंसर हो गया, जिसके बाद उन्होंने कमेंट्री करना छोड़ दिया। इसके साथ अरुण लाल बंगाल क्रिकेट टीम के कोच भी हैं।

साल 1983 में किया था Arun Lal ने डेब्यू

arun lal

अरुण लाल ने 1982 से 89 के बीच भारत के लिए कुल 16 टेस्ट और 13 वनडे खेले। इस दौरान उनके बल्ले ने टेस्ट में 729 और वनडे में 122 रन बनाए। टेस्ट में उनके बल्ले से छह अर्धशतक और वनडे में एक अर्धशतक आया। अरुण दोनों प्रारूपों में एक भी शतक नहीं बना सके। खराब फॉर्म के कारण उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। फिर वो कभी टीम इंडिया में वापसी नहीं कर पाए। अरुण लाल ने साल 1982 में भारत के लिए श्रीलंका के खिलाफ किया था।