befunky 2022 8 1 17 3 13

Arshdeep Singh: एशिया कप 2022 में सुपर 4 स्टेज के दूसरे मुकाबले में भारत औरमने पाक आ सामने थे. पाकिस्तान ने रिजवान और नवाज की शानदार बल्लेबाज़ी के चलते मैच में 5 विकेट से जीत दर्ज की. नाजुक मौके पर अर्शदीप सिंह के एक महत्वपूर्ण कैच छोड़ने के लिए उनकी काफी आलोचना हुई. इसी बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है. विकिपीडिया (Wikipedia) पर अर्शदीप को उनकी  प्रोफाइल पर खालिस्तानी करार दिया गया है. इस मामले के सामने आने के बाद अब भारतीय सरकार ने विकिपीडिया के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है लेकिन इस वेबसाइट की सोशल मीडिया पर जमकर किरकिरी हो रही है.

जाने क्या है पूरा मामला

Arshdeep Singh

रवि बिश्नोई के आखरी ओवर में नए बल्लेबाज़ आसिफ अली ने बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में बल्ला घुमाया लेकिन गेंद बल्ले पर बीच में ना लग कर किनारे पर लगी. स्लॉग स्वीप करना आसिफ अली को भारी पड़ जाता लेकिन शोर्ट थर्ड मैन पर खड़े अर्शदीप (Arshdeep Singh) ने एक बेहद ही आसान सा कैच छोड़ दिया.

इस कैच को छोड़ने के बाद अर्शदीप को सोशल मीडिया पर काफी भला बुरा कहा जाने लगा और कुछ असामाजिक तत्वों ने विकिपीडिया पर अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के पेज पर कुछ बदलाव किया और उनका सम्बन्ध खालिस्तानी संगठन से जोड़ दिया. ऐसे में भारतीय फैंस अब विकिपीडिया पर भारत सरकार द्वारा एक्शन की वकालत करते हुए साइट को ट्रोल कर रहे है.

सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन

2 replies on “अर्शदीप सिंह का नाम खालिस्तानी से जोड़ना विकिपीडिया को पड़ा भारी, सरकारी नोटिस के साथ फैंस ने लगाई जमकर फटकारक्लास”

Comments are closed.