Arshdeep Singh

Arshdeep Singh: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का सुपर 4 मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया था. इस रोमांचक मुकाबले में दोनों टीमों ने कड़ी टक्कर दी लेकिन अंत में जीत पाकिस्तान को मिली. अर्शदीप ने मैच में अंतिम ओवर में 7 रन डिफेंड करने में नाकाम रहे. उन्होंने आसिफ अली को आउट करके उम्मीद जताई लेकिन मैच में अर्शदीप (Arshdeep Singh) के ड्राप कैच को हारने की बड़ी वजह के तौर पर सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है इसके लिए उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है. इसके बाद पड़ोसी देश से उन्हें खालिस्तानी बताने की भी पूरी कोशिश की गई, जिसका इल्जाम भारतीय फैंस पर लगा.

पाकिस्तानी फैंस बोलो – सच्चा खालिस्तानी

Downloader.la 631504f428952

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने 18वें ओवर में रवि बिश्नोई की गेंद पर आसिफ अली का कैच गिरा दिया. उस समय आसिफ अली शुन्य पर थे. उनके आउट होने के बाद टीम की जीत में आसार और बेहतर हो जाते लेकिन इस जीवनदान का फायदा उठाते हुए उन्होंने 8 गेंदों पर 16 रन बाना डाले. इस छोटी पारी से पाकिस्तान की टीम की जीत निश्चित हो गयी थी. इस कैच ड्रॉप के बाद अर्शदीप सिंह सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए हैं. कई सोशल मीडिया पोस्ट में उन्हें खालिस्तानी भी बताया जा रहा है.

भारतीय दिग्गजों के साथ फैंस ने लगाई जमकर क्लास

अर्शदीप (Arshdeep Singh) को लेकर खालिस्तानी बताने वाले पाकिस्तानी सोशल मीडिया अकाउंट ने कोशिश तो पूरी की लेकिन भारतीय फैंस ने उन्हें हाथों हाथ करारा जवाब देते हुए अर्शदीप का पूरा समर्थन दिया. भज्जी ने ट्विटर के जरिए लोगों से अपील की कि वह अर्शदीप को लेकर फिजूल की बातें ना कहें. वहीं, मैच के बाद विराट ने कहा हम सभी इंसान हैं और हमसे गलतियां हो जाती हैं.

https://twitter.com/ImKashidRaina/status/1566672104959123456

IND vs PAK: रोमांचक अंदाज में पाकिस्तान ने मारी बाजी

Iftikhar Ahmed hit the winning runs to give Pakistan a nail-biting win, India vs Pakistan, Asia Cup, Dubai, September 4, 2022

अंत में बात की जाए मैच की तो भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच एक बार फिर कांटे की टक्कर देखने को मिली, मुकाबले का नतीजा आखिरी ओवर में जाकर स्पष्ट हो पाया. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मुकाबले की शुरुआत से पहले बाबर आजम ने टॉस जीतकर भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी करने का आमंत्रण दिया था.

विराट कोहली के अर्धशतक की बदौलत भारत ने 181 रन बनाए. जिसके जवाब में मोहम्मद रिजवान ने पाकिस्तान की ओर से 71 रन बनाए और उनका साथ निभाते हुए मोहम्मद नवाज ने 40 रनों का यहां योगदान दिया, जिसके चलते पाकिस्तान (IND vs PAK) ने 5 विकेट शेष रहते मैच को अपने नाम कर लिया.