IRE vs IND - Arshdeep Singh and Umran Malik

IRE vs IND: भारतीय युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिकआयरलैंड और भारतके बीच खेले जा रहे पहले टी20 मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले हैं। लेकिन इस बीच अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के पदार्पण का इंतजार लंबा हो गया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इन दोनों खिलाड़ियों को पहली बार टीम इंडिया के दल में शामिल किया गया था।

लेकिन मौका मिलने के इंतजार में सीरीज का समापन हो गया। जिसके बाद आखिरकार आयरलैंड के खिलाफ पहले मैच में ही उन्हें डेब्यू कैप थमाई गई है, लेकिन कुछ फैंस का मानना है कि अर्शदीप सिंह को पहले मौका दिया जाना चाहिए था।

Umran Malik पहले T20 में कर रहे हैं डेब्यू

Umran Malik Debut in 1st T20 vs Ireland

उमरान मलिक मौजूदा समय में सबसे तेज रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले खिलाड़ी है। आईपीएल 2022 में उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभवित किया था, इस साल इस गेंदबाज ने 14 मैचों में 22 विकेट हासिल किए थे। साथ ही लगातार 150 की स्पीड से गेंदबाजी करने की काबिलियत को देखते हुए उन्हें प्लेइंग एलेवन का हिस्सा बनाया गया है।

लेकिन इसी बीच एक और युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने भी आईपीएल के लगातार 2 सीजन में शानदार गेंदबाजी की है। खासतौर से अंतिम ओवर के उनके वेरीऐशन को पढ़ना लगभग नामुमकिन हो जाता है, अनुभव के आधार पर सभी ने अर्शदीप सिंह को पहले मौका मिलने के कयास लगाए थे। लेकिन ऐसा नहीं होने पर उनके फैंस नाराज हो गए हैं।

Arshdeep Singh के फैंस ने बयां किया दर्द

 

One reply on ““उमरान की जगह इसको खिलाना था”, Arshdeep Singh को नहीं मिली पहले T20 में जगह, तो फैंस ने बयां किया अपना दर्द”

Comments are closed.