Arjun Tendulkar
Arjun Tendulkar and Yograj Singh

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अर्जुन भी अपने पिता की तरह क्रिकेट में धमाल मचाने के लिए बेताब है. उन्हें केवल एक मौके कि तलाश है. बता दें कि पिछले दो सीजन से अर्जुन आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा है, जिसके बावजूद अभी तक उनका डेब्यू नहीं हो पाया है.

वहीं अर्जुन तेंदुलकर इस समय चंडीगढ़ में युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह से ट्रेनिंग ले रहे हैं. इस दौरान अर्जुन तेंदुलकर और योगराज सिंह का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं.

योगराज सिंह ने Arjun Tendulkar के साथ किया भांगड़ा

Arjun Tendulkar

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) चंडीगढ़ में जेपी अत्रे मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हुए हैं. जिनका 24 सितंबर को 23वां जन्मदिन था. जिसे उन्होंने गोवा टीम के साथ सेलिब्रेट किया. वहीं इस खास मौके पर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह अर्जुन के साथ भांगड़े की ताल पर डांस करते हुए नजर आए.

वीडियों में देखा जा सकता है कि योगराज अर्जुन का हाथ पकड़ कर उन्हें डांस करवा रहे हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसे फैंस काफी पंसंद भी कर रहे हैं.

अर्जुन को IPL में है डेब्यू का इंतजार

arjun tendulkar left Mumbai Indians

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने हाल ही में 24 सितंबर को अपना 23वां जन्मदिन बनाया है. चंडीगढ़ में जेपी अत्रे मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का सत्र शुरू हो गया है. जिसमें वो मुंबई का साथ छोड़ने के बाद गोवा की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. जहां योगराज सिंह ने उन्हें जमकर अभ्यास कराया.

खास बात यह कि अर्जुन को अपने आईपीएल डेब्यू का इंतजार है. उन्होंने पिछले साल मुंबई की टीम ने मैगा ऑक्शन में 30 लाख रूपये का खरीदा था. लेकिन उन्हें अपने डेब्यू का कोई चांस नहीं मिल सका था. हालांकि अर्जुन अपनी पिछली टीम मुंबई के लिए मुश्ताक अली टॉफी में 2 टी20 मैच खेल चुके हैं.