Arjun Tendulkar

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल में अब तक 5 ट्रॉफी जीत चुकी है। पिछले दो सीजनों से लगातार ट्रॉफी जीत रही MI खिताबी जीत की हैट्रिक पर पहुंच चुकी है। IPL 2021 के यूएई लेग में शामिल होने के लिए टीम की आन-बान और शान सचिन तेंदुलकर भी यूएई पहुंच गए हैं। अब पहली बार सचिन अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को ट्रेनिंग देते नजर आएंगे।

यूएई पहुंच चुके हैं सचिन तेंदुलकर

आईपीएल इतिहास की सबसे सफल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस अपने छठे आईपीएल टाइटल के लिए तैयारियों में जुट गई है। टीम के आइकन प्लेयर सचिन तेंदुलकर भी यूएई पहुंच चुके हैं। फिलहाल वह 6 दिनों के क्वारेंटीन में रहेंगे और फिर टीम के साथ जुड़ेंगे।

तेंदुलकर के यूएई पहुंचने की जानकारी खुद मुंबई इंडियंस ने शेयर की। पहले उन्होंने सचिन के सूटकेस की तस्वीर शेयर की और फिर उनकी वीडियो भी शेयर की। सचिन क्वारेंटीन अवधि पूरी करने के बाद टीम के खिलाड़ियों को ट्रेनिंग देंगे। मतलब पहली बार सचिन अपने बेटे Arjun Tendulkar को MI के ट्रेनिंग कैंप में क्रिकेट के गुर सिखाते नजर आएंगे।

MI का हिस्सा हैं Arjun Tendulkar

arjun tendulkar

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2021 की नीलामी में 20 लाख की बेस प्राइस में खरीदा था और वो पहले ही यूएई पहुंच चुके हैं। मैदान पर उतरकर पेसर जहीर खान, ट्रेंट बोल्ट जैसे दिग्गज गेंदबाजों से गेंदबाजी के गुर सीख रहा है।

MI में शामिल होने से पहले, अर्जुन कुछ सालों के लिए मुंबई इंडियंस के साथ नेट बॉलर के रूप में थे और आईपीएल 2020 में वो टीम के साथ यूएई गए थे। हालांकि अब तक उन्हें आईपीएल में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिल सका है। अब देखना दिलचस्प होगा की यूएई लेग में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा Arjun Tendulkar को डेब्यू का मौका देते हैं या उन्हें अगले सीजन तक इंतजार करना होगा।