अर्जुन तेंदुलकर
क्रेडिट- ट्विटर

आईपीएल 2020 की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। यूएई में आयोजित होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस भी तैयारियों में जुटी हुई है। मगर इस बीच मुंबई की टीम के खिलाड़ियों के साथ सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर नजर आए। लेकिन जब मुंबई की टीम के साथ अर्जुन दिखे, तो ये बात फैंस को पसंद नहीं आई और फैंस ने अर्जुन की मुंबई इंडियंस के साथ मौजूदगी को नेपोटिज्म बता डाला।

नेपोटिज्म है अर्जुन तेंदुलकर का यूएई में होना

अर्जुन तेंदुलकर

आईपीएल 2020 के शुरु होने से पहले सभी टीमें प्रैक्टिस के लिए मैदान पर उतर चुकी हैं। मुंबई इंडियंस की टीम आगामी सीजन के लिए अबु धाबी के मैदान पर प्रैक्टिस करती नजर आ रही है। रविवार को टीम के खिलाड़ियों का रेस्ट डे था और खिलाड़ी पूल में मस्ती करते नजर आए।

अब जब खिलाड़ियों ने फोटोज पोस्ट की, तो उसमें मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी नजर आए। अब अर्जुन के मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ने को फैंस ने नेपोटिज्म करार दिया। असल में सचिन मुंबई इंडियंस के आईकन प्लेयर हैं और अब अचानक अर्जुन का यूएई पहुंचने की बात को फैंस नेपोटिज्म बताते हुए सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

अर्जुन तेंदुलकर पर लगा नेपोटिज्म का आरोप

 

बताते चलें, अर्जुन तेंदुलकर इस वक्त मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों को नेट प्रैक्टिस कराने के लिए बतौर नेट बॉलर यूएई पहुंचे हैं। रही अर्जुन के मुंबई की टीम में शामिल होने की बात, तो नियमानुसार जब तक कोई खिलाड़ी टीम से बाहर नहीं होता, तब तक कोई नया खिलाड़ी टीम का हिस्सा नहीं बन सकता। इसलिए अर्जुन टीम के साथ खेलते नजर नहीं आएंगे, वह सिर्फ नेट प्रैक्टिस के लिए यूएई पहुंचे हैं।