Arjun Tendulkar

Arjun Tendulkar: आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस की दुर्गति से हर क्रिकेट प्रेमी वाकिफ है, सीजन की शुरुआत से पहले शायद ही किसी ने सोचा होगा कि लीग की सबसे सफल टीम का इतना बुरा हश्र होने वाला है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली इस टीम को आईपीएल 2022 में अपनी पहली जीत हासिल करने में 9 मैच लग गए, टीम मैनेजमेंट ने 1 जीत के की फिराक में कई बदलाव किए। लेकिन इस बीच सभी को सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को आईपीएल में पहला मैच देखने की है।

Arjun Tendulkar को लेकर मुंबई इंडियंस के हेडकोच ने दिया बयान

Arjun Tendulkar

भारतीय युवा ऑल राउंडर अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के दल का हिस्सा है। इससे पहले भी वे टीम के साथ जुड़े रहे हैं, लेकिन उन्हें प्लेइंग एलेवन में शामिल होने का मौका नहीं मिल पाया है। इस सीजन मुंबई की खराब फॉर्म के चलते टीम ने बहुत बदलाव किए थे, सभी की नजरे इस दौरान अर्जुन पर टिकी हुई है कि क्रिकेट के भगवान के पुत्र को कब टेलीविजन पर खेलते हुए देखने का मौका मिलेगा। इस मसले को लेकर अब टीम के हेडकोच महेला जयवर्धने ने बातचीत की है। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि टीम में हर कोई एक विकल्प है। हम देखेंगे कि चीजें कैसे चलती है, यह टीम के कॉमबीनेशन के बारे में है कि हम कैसे मैच जीत सकते हैं। हमारी प्राथमिकता है कि हमें मैच अप सही मिले। हर खेल आत्मविश्वास की चीज है। हम अपने बेस्ट 11 खिलाड़ियों को मैदान में उतरना चाहते हैं अगर अर्जुन उनमें से एक है तो उन पर जरूर विचार किया जाएगा। लेकिन यह हमारे टीम के कॉमबीनेशन पर निर्भर करता है।

6 मई को गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी मुंबई इंडियंस

jofra-archer-tymal-mills-buying-3-players-rohit-sharma-mumbai-indians-made-mistake

इसके साथ ही आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का सफर सिर्फ लीग स्टेज तक सीमित हो चुका है। 9 मैचों में सिर्फ 1 मैच जीतकर ये टीम अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है, इस प्रदर्शन के बाद 5 बार ट्रॉफी अपने नाम करने वाली मुंबई का प्लेऑफ़ में जगह बनाने का कोई चांस नहीं है।

बहरहाल, अपनी साख के लिए रोहित शर्मा की कप्तानी वाली ये टीम 6 मई को टेबल टॉपर गुजरात टाइटंस से भिड़ने वाली है। ये मैच मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। देखना दिलचस्प होगा कि इस मैच में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को मौका दिया जाता है या नहीं।