Fans on Arjun Tendulkar

Arjun Tendulkar: आईपीएल 2022 का 65 वां मुकाबला सनराइज़र्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच 17 मई यानी आज वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. एमआई पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है जबकि एसआरएच का अब भी प्लेऑफ में क्वालीफाई करने का चांस है. प्लेऑफ की रेस से बाहर होने के बाद मुंबई लगातार नए-नए खिलाड़ियों को टीम में मौका दे रही है. ऐसे में सबको उम्मीद थी कि हैदराबाद के खिलाफ अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) भी एमआई के लिए अपना आईपीएल डेब्यू कर लेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

Arjun Tendulkar को हैदराबाद के खिलाफ भी नहीं मिला मौका

Arjun Tendulkar

गॉड ऑफ़ क्रिकेट कहलाए जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर काफी समय से आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे हैं. लेकिन उन्हें अब तक अपना आईपीएल डेब्यू करने का मौका नहीं मिला. जिससे हर कोई मुंबई इंडियंस के मैनेजमेंट से नाराज़ है. क्योंकि इस साल आईपीएल में टीम पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है. जिसके चलते एमआई अन्य नए-नए खिलाड़ियों को तो मौका दे रही है लेकिन अर्जुन को फिर भी अपना आईपीएल डेब्यू करने का मौका नहीं मिला. उम्मीद थी कि हैदराबाद के खिलाफ अर्जुन एक्शन में नज़र आएंगे.

लेकिन ऐसा नहीं हुआ और एक बार फिर खिलाड़ी के हाथों निराशा ही लगी. ऐसे में फैंस एमआई के मैनेजमेंट से काफी ज़्यादा नाराज़ हैं, जिसके चलते वह सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर अलग-अलग मीम्स के ज़रिए उनकी आलोचना करने के साथ-साथ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया: