IPL Arjun tendulkar make his debut for MI today sara tendulkar reaction viral
IPL Arjun tendulkar make his debut for MI today sara tendulkar reaction viral

आईपीएल की सफल फ्रेंचाइजियों में गिनी जाने वाली मुंबई इंडियंस से जुड़े अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को करीब तीन साल हो चुके हैं. लेकिन, अभी तक उन्हें आईपीएल में डेब्यू करने का मौका नहीं दिया गया है. आज आईपीएल 2022 के 25वें में मुकाबले में लखनऊ सुपर जायन्ट्स और मुंबई इंडियंस का आमना-सामना है. अभी तक मुंबई इंडियंस ने एक भी मैच नहीं जीता है. आज इस सीजन का अपना छठा मैच लखनऊ के खिलाफ खेलने उतरेगी. लेकिन, उससे पहले अर्जुन तेंदलकर (Arjun Tendulkar) के आज डेब्यू को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है.

क्या लखनऊ के खिलाफ आईपीएल 2022 डेब्यू करेंगे अर्जुन

Will Arjun Tendulkar make his debut for MI
Will Arjun Tendulkar make his debut for MI

दरअसल मुंबई इंडियंस ने एक पोस्ट किया है जिसके जरिए ये कयास लगाए जा रहे हैं कि आज अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल में डेब्यू कर सकते हैं. मुंबई इंडियंस की इस पोस्ट पर सारा तेंदुलकर की ओर से किया गया कमेंट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. मैच से एक दिन पहले मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) की एक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की थी.

इस तस्वीर के कैप्शन में मुंबई इंडियंस ने लिखा, ‘एमआई और लखनऊ सुपर जायन्ट्स मैच हमारे दिमाग में है अर्जुन तेंदुलकर.’ इस पोस्ट के सामने आते ही सारा तेंदुलकर ने कमेंट भी कर दिया. उन्होंने कई सारे ब्लू हार्ट्स बनाए हैं. जो फैंस के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस उनके आज के मुकाबले में डेब्यू की उम्मीद लगाए बैठे हैं. हालांकि अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं किया गया है.

ऑलराउंडर हैं अर्जुन तेंदुलकर

 Arjun Tendulkar

बात करें मुंबई इंडियंस की तो ये सीजन अभी तक फ्रेंचाइजी के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. टीम लगातार पांच मैच खेलने उतरी है और पांचों में हार का सामना करना पड़ा है. अब प्लेॉफ में जगह बनाना टीम के लिए काफी मुश्किल हो गया है. अगर उसे प्लेऑफ में पहुंचना है तो बाकी बचे 9 मुकाबलों में से कम से कम 8 मैच जीतने होंगे.

यानी कि मुंबई इंडियंस के लिए अब सभी बचे हुए मैच करो या मरो जैसे होंगे. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) की बात करें तो उन्हें अभी तक सिर्फ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दो टी20 मैच खेलते हुए देखा गया है. इन दोनों मैचों में उन्होंने गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 2 विकेट झटके थे. दिलचस्प बात तो यह है कि अर्जुन ऑलराउंडर हैं और तेज गेंदबाजी के साथ ही अपने तेज तर्रार शॉट्स लगाने के लिए भी जाने जाते हैं. फिलहाल आईपीएल में उन्हें खुद को साबित करने का मौका नहीं मिला है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)