arjun tendulkar

आईपीएल 2021 का दूसरा चरण बेहतरीन तरीके से आगे बढ़ रहा है। लेकिन खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला भी जारी है। मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने अब तक एक भी आईपीएल मैच नहीं खेला है। मगर वह प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए और टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। अर्जुन की जगह मुंबई ने दिल्ली के तेज गेंदबाज सिमरजीत सिंह को अपने साथ जोड़ा है। अर्जुन को अब तक आईपीएल डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है।

Arjun Tendulkar हुए बाहर

जो फैंस सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को आईपीएल में खेलते देखना चाहते थे, उनका इंतजार और बढ़ गया है। असल में अर्जुन मुंबई इंडियंस के प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हो गए और इस पूरे सीजन से उन्हें बाहर होना पड़ा। मुंबई इंडियंस की ओर से जारी बयान के मुताबिक,

‘मुंबई इंडियंस ने आईपीएल-2021 के बाकी सत्र के लिए चोटिल अर्जुन तेंदुलकर की जगह सिमरजीत सिंह को अपनी टीम से जोड़ा है। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज सिमरजीत ने आईपीएल दिशानिर्देशों के अनुसार, अनिवार्य क्वारंटीन पूरा करने के बाद टीम के साथ अभ्यास शुरू कर दिया है।’

श्रीलंका दौरे का हिस्सा थे सिमरजीत

arjun tendulkar

आईपीएल 2021 के ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को 20 लाख की बेस प्राइज पर खरीदा था। उसके बाद उन्हें अब तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिल सका है। अब उन्हें आईपीएल डेब्यू के लिए इंतजार करना होगा।

सिमरजीत सिंह श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम का हिस्सा थे। हालांकि उन्हें वहां एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था, लेकिन उन्होंने नेट्स में भुवनेश्वर कुमार और दीपक चाहर जैसे गेंदबाजों के साथ ट्रेनिंग की थी। ये दोनों ही गेंदबाज काफी लंबे समय से भारत की वनडे और टी-20 का हिस्सा रहे हैं। 23 साल के इस तेज गेंदबाज ने घरेलू स्तर पर 15 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें 7.76 की इकोनॉमी रेट से 18 विकेट चटकाए हैं।