आईपीएल 2021

भारतीय क्रिकेट टीम  के दिग्गज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल 2021 के ऑक्शन से पहले एक ऐसी आक्रामक पारी खेली है, जिसने सभी का ध्यान उनकी तरफ खींचा है। अर्जुन ने मुंबई में 73वें पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट में मात्र 31 गेंदों पर 77 रनों की आतिशी पारी खेली। इसके अलावा उन्होंने अपनी गेंदबाजी से भी सभी को प्रभावित किया।

अर्जुन तेंदुलकर ने जड़े 77 रन

अर्जुन तेंदुलकर

मुंबई में 73वें पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट में ग्रुप ए के दूसरे दौर के मैच में 31 गेंद में नाबाद 77 रन की पारी खेली और 41 रन देकर तीन विकेट झटके।  अर्जुन ने अपनी विस्फोटक पारी के दौरान पांच चौके और आठ छक्के लगाए।

अर्जुन के बल्ले व गेंद के साथ दिखाए कमाल के प्रदर्शन की बदौलत एमआईजी क्रिकेट क्लबने इस्लाम जिमखाना को बड़ी हार का स्वाद चखाया और 194 रनों से मैच जीत लिया। ये टूर्नामेंट मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) के तत्वाधान में आयोजित किया जा रहा है।

आईपीएल ऑक्शन में लग सकती है बोली

अर्जुन तेंदुलकर

अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल 2021 ऑक्शन में 20 लाख की बेस प्राइज के साथ अपना नाम ड्राफ्ट किया है। तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर खिलाड़ी ने सैयद मुश्ताक अली में मुंबई की तरफ से डेब्यू करते हुए कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था, वह 2 मैचों में सिर्फ 2  विकेट ही ले सके थे। लेकिन अब उनके द्वारा 73वें पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट में जिस तरह का खेल दिखाया है, उससे अब कोई भी फ्रेंचाइजी उनपर बोली लगा सकती है।

बताते चलें, आईपीएल 2021 के लिए ऑक्शन 18 फरवरी को चेन्नई में आयोजित किया जा रहा है। जिसमें 292 खिलाड़ियों को बोली लगाने के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है और अब अर्जुन तेंदुलकर पर भी फ्रेंचाइजियों की नजरें होंगी। इस बात में कोई शक नहीं है कि अर्जुन का स्टार किड होना भी फ्रेंचाइजियों के लिए फायदेमंद हो सकता है क्योंकि सभी उनके प्रदर्शन पर टकटकी लगाए बैठे होंगे।