lords 1

हर घर की कुछ ऐसी ही कहानी होती है बेटा पिता को देख जिंदगी की दौड़ में दौड़ना सीखता हैं। हर पिता अपने बेटे को खुद से ऊपर देखना पसंद करता हैं।भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने पिछले महीने ही अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने कदम रखे हैं। भारतीय अंडर-19 की तरफ से अर्जुन को श्रीलंका दौरे पर मौका दिया गया।

sourav-ganguly-wishes-arjun-tendulkar-on-his-selection-in-indian-under-19
Pic credit: Scroll.in

इस दौरे पर उनका प्रदर्शन कुछ खांस नहीं रहा। लेकिन अर्जुन ज्यादा दिनों तक खुद को मैदान से दूर नहीं रख पाए। इस दौरे के खत्म होने के बाद अब अर्जुन इंग्लैंड के एमसीसी क्रिकेट ग्राउंड पर युवा खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग लेने पहुंच गए।

लॉर्ड्स टेस्ट में ग्राउंड स्टॉफस के साथ दिखे जूनियर तेंदुलकर

arjun tendulkar
Pic credit : getty images

लॉर्ड्स टेस्ट बारिश के हत्थे चढ़ गया। पहले दिन का खेल बारिश के कारण संभव ही नहीं हो पाया। वहीं दूसरे दिन भी बारिश का साया मैच में बाधा बनता रहा। लेकिन ऐसे समय में ग्राउंड की देख भाल करने वाले लोगों की मेहनत बढ़ जाती हैं। ऐसे में इन ग्राउंड स्टॉफस के साथ मैदान पर जूनियर तेंदुलकर भी मेहनत करते दिखे।

लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड ने ट्वीट कर अर्जुन के इस व्यवहार को लाया सामने

अपने ट्वीट में लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड ने लिखा ” वह यहाँ सिर्फ एमसीसी में ट्रैनिंग ही नहीं कर रहे , बल्कि लॉर्ड्स के ग्राउंड स्टॉफस की मदद भी कर रहे हैं।”

नेट्स पर भारतीय बल्लेबाजों को भी गेंद डालते दिखे जूनियर तेंदुलकर

Pic credit: getty images

आपको यह भी बता दे कि मैच से पूर्व अर्जुन नेट्स पर भारतीय बल्लेबाजों को गेंदबाजी करते भी दिख रहे थे। यु ट्यूब पर एक वीडियो में आप मुरली विजय को अर्जुन की गेंदे नेट्स में खेलते देख सकते हैं।

images 45
Pic credit: Getty images

इस दौरान टीम के कोच रवि शास्त्री भी उन्हें बहुत सी चीजें सिखाते दिखे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *