अर्जुन तेंदुलकर

आईपीएल 2021 की नीलामी में कुल 57 प्लेयर बिके हैं, जिसमें सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का भी नाम शामिल है, जिन्हें मुंबई इंडियंस ने खरीदा है. लेकिन सोशल मीडिया पर छिड़े विवाद के बीच फरहान अख्तर की भी एंट्री हो गई है. काफी सारे यूजर्स को ये बात हजम नहीं हो रही है कि, आखिरी मुंबई इंडियंस ने अर्जुन को किस आधार पर ऑक्शन में खरीदकर अपनी टीम से जोड़ा है. इसी विषय को लेकर अब लोग उन पर नेपोटिज्म का आरोप लगा रहे हैं, और ट्रोल भी कर रहे हैं.

अर्जुन तेंदुलकर के विवाद पर अब फरहान अख्तर की एंट्री

अर्जुन तेंदुलकर

दरअसल मुंबई में पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन के बेटे अर्जुन के सेलेक्शन के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा फिर से गरमा गया है, और अब ये बहस विवाद का रूप ले रही है. इस समय सोशल मीडिया पर यूजर्स दो गुटों में बंट गए हैं, कुछ लोग सचिन के बेटे के बचाव में उतर आए हैं, तो कुछ उन पर परिवारवाद का आरोप लगा रहे हैं.

हालांकि अब फरहान अख्तर जैसे स्टार्स भी सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के पक्ष में उतर आए हैं. इसके अब तक कई दिग्गज क्रिकेटरों को भी अर्जुन का बचाव करते हुए देखा गया है. लेकिन कुछ यूजर्स का ये कहना है कि सचिन के चलते अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई में जगह मिली है.

सोशल मीडिया पर अर्जुन तेंदुलकर के समर्थन में उतरे फरहान अख्तर

अर्जुन तेंदुलकर-फरहान

तो वहीं अब सोशल मीडिया पर छिड़े नेपोटिज्म के इस मुद्दे पर अब फरहान की भी एंट्री हो गई है. उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए अर्जुन का बचाव किया है, और विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इस बारे में एक्टर का कहना है कि, अर्जुन के लिए भाई-भतीजावाद शब्द का इस्तेमाल करना गलत है.

दरअसल सोशल मीडिया पर लगातार अर्जुन को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है. कई यूजर्स तो सचिन तेंदुलकर के बेटे का जमकर मजाक भी उड़ा रहे हैं. जिसे लेकर हाल ही में अर्जुन की बहन सारा बुरी तरह से ट्रोलर्स पर भड़की थीं, और लोगों को उनकी हरकत पर खरी-खोटी भी सुनाई थी.

अर्जुन तेंदुलकर के सपोर्ट में फरहान अख्तर ने किया ऐसा ट्वीट

अर्जुन तेंदुलकर

अर्जुन तेंदुलकर के बचाव में फरहान अख्तर ने ट्विट करते हुए लिखा है कि,

“मुझे लगता है कि मुझे #Arjun_Tendulkar के बारे में यह कहना चाहिए. हम अक्सर एक ही जिम में वर्कआउट करते हैं और मैंने देखा है कि वह अपनी फिटनेस पर कड़ी मशक्कत करते हैं, उसका ध्यान बेहतर क्रिकेटर बनने पर है. अर्जुन के लिए ‘भाई-भतीजावाद’ शब्द का इस्तेमाल करना गलत और क्रूरता की निशानी है. शुरू होने से पहले उसके उत्साह को मत मारो.”

दरअसल सोशल मीडिया पर लोग अर्जुन के आईपीएल में हुए चयन के बाद लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं. लोगों का यही कहना है कि, अर्जुन को मुंबई ने इसलिए खरीदा है, क्योंकि उनके नाम के पीछे तेंदुलकर का सरनेम है.