Arjun tendulkar Dhawal

टीम इंडिया के पूर्व महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun tendulkar) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण की तैयारी शुरू कर दी है. इस साल हुए ऑक्‍शन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने उन्‍हें उनके बेस प्राइस (20 लाख रुपये) पर खरीदकर टीम में शामिल किया था. हालांकि इस टूर्नामेंट पहले चरण में उन्हें फ्रेंचाइजी ने एक भी मुकाबले में खेलने का मौका नहीं दिया था. ऐसे में दूसरे चरण में एक बार फिर लोगों की निगाहें उन पर टिकी होंगी.

दिग्गज क्रिकेटरों से टिप्स ले रहे हैं अर्जुन

Arjun tendulkar

ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर (Arjun tendulkar) भले ही पहले चरण में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा ना रहे हों. लेकिन, दूसरे चरण में वो पूरा प्रयास करेंगे कि रोहित शर्मा की कप्तानी में खुद को साबित कर सकें और टीम में जगह बना सकें. हाल ही में मुंबई इंडियंस के क्रिकेट ऑपरेशन के डायरेक्‍टर जहीर खान पूर्व क्रिकेटर के बेटे को कुछ टिप्‍स देते हुए भी दिखाई दिए थे. इससे संबंधित एक तस्वीर भी वायरल हुई थी.

photo 2021 08 24 13 51 15

जहीर खान ही नहीं अब मुंबई के एक्सपीरियंस तेज गेंबदाज धवल कुलकर्णी (Dhawal Kulkarni) भी उन्हें क्रिकेट से जुड़ी टिप्‍स देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इससे जुड़ी एक तस्वीर खुद युवा खिलाड़ी ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपलोड की है. जिसमें दोनों व्हाइट बॉल को हाथ में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं. इस साल उन्हें मुंबई की ओर से सैयद मुश्‍ताक अली टी20 ट्रॉफी में खेलने का मौका मिला था.

ट्रेनिंग करते हुए नजर आए मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी

photo 2021 08 24 13 50 44

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun tendulkar) को सैयद मुश्‍ताक अली टी20 ट्रॉफी टूर्नामेंट में सिर्फ 2 मैच में खेलने का मौका मिला था. हालांकि इन दोनों मुकाबलों में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. फिलहाल बात करें मुंबई इंडियंस की तो आईपीएल 2021 के दूसरा चरण के लिए टीम के कई अहम खिलाड़ी और अधिकारी यूएई पहुंच चुके हैं. टीम अबु धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्‍टेडियम में ट्रेनिंग कर रही है.

photo 2021 08 24 13 51 24

यूएई के लिए उड़ान भरने से पहले मुंबई इंडियंस ने मुंबई में घरेलू खिलाड़ियों के लिए कैंप आयोजित किया था. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun tendulkar) भी इस कैंप का हिस्‍सा बने थे. बता दें कि 19 सितंबर से दूसरे चरण का आगाज होगा. ऐसे में सभी फ्रेंचाजियां बेहद एक्साइटेड हैं.