Arjun Tendulkar - SMAT 2022

सयैद अली मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 में दिल्ली और गोवा (Delhi vs Goa) के बीच 20 अक्टूबर को मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में गोवा की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाए. जिसमें दीपराज गौनकर ने 40 रनों की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली. वहीं इस लक्ष्य के जवाब में दिल्ली की टीम ने इस मुकाबले को 6 विकेट से जीत लिया.गोवा की इस हार को अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) से जोड़कर देखा जा रहा है. जो इस मुकाबले में सबसे मंहगे साबित हुए,

Arjun Tendulkar गेंदबाजी में हुए महंगे साबित

Arjun Tendulkar

दिल्ली और गोवा के बीच खले गए मुकाबले में दिल्ली की काफी मजबूत नजर आई. जिन्होंने बल्लेबाजी और गेंदबाजी में कमाल का प्रदर्शन किया. जिसके चलके दिल्ली ने इस मुकाबले में गोवा को 6 विकेट से कारारी मात दी. जबकि गोवा का प्रदर्शन बिल्कुल उलटा देखने को मिला.गोवा गेंदबाजों को पता थी कि 131 के कम टोटल को डिफेंड करने के लिए  लिए अच्छी गेंदबाजी करनी चाहिए थी,लेकिन इसका उलटा देखने को मिला.

गोवा की कमजोर गेंदबाजी के चलते दिल्ली के बल्लेबाज शानदार धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए नजर आए. वहीं इस मुकाबले में सचिन तेंदुलकर के लाड़ले बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने गेंदबाजी करते हुए जमकर रन लुटाए. अर्जुन ने 3 ओवरों में 28 रन देकर एक विकेट हासिल किया. इस दौरान उनकी इकॉनॉमी 9. 30 की रही. उनके अलावा लक्ष्य गर्ग ने 10.30 की खराब इकॉनॉमी में से रन लुटाए. इसलिए गोवा के हाथों से यह फिसल गया.

आईपीएल में डेब्यू का है इंतजार

arjun tendulkar left Mumbai Indians

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) आईपीएल में पिछले दो सालों से मुंबई इंडियंस का हिस्सा है. लेकिन रोहित शर्मा की कप्तानी में उन्हें अभी तक डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है. फैंस लगातार उन्हें आईपीएल में खिलाए जाने की मांग करते हैं. हालांकि वो इन दिनों युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह से ट्रेनिंग ले रहे हैं.

उसके बावजूद भी उनकी गेंदबाजी में अभी तक कोई ज्यादा सुधार नहीं देखने को मिला है. इस बात का अंदाजा आज के मैच में दिल्ली के खिलाफ की खराब गेंदबाजी से लगाया जा सकता है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि वो आपीएल में कब अपना पहला मैच खेलते हैं?