अर्जुन तेंदुलकर

आईपीएल 2021 ऑक्शन में टूर्नामेंट की सबसे सफल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को उनके बेस प्राइज पर खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है। अर्जुन को अब आधिकारिक तौर पर मुंबई इंडियंस का हिस्सा बनता देख सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस उन्हें बधाई देते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में अब इंग्लिश क्रिकेटर डेनियल व्याट ने भी अर्जुन को बधाई दी।

डेनियल व्याट ने दिया रिएक्शन

सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहने वाली इंग्लैंड क्रिकेट टीम की महिला क्रिकेटर डेनियल व्याट ने भी अर्जुन तेंदुलकर को ऑक्शन में सोल्ड होने पर बधाई दी।

दरअसल, मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अर्जुन मुंबई के कोचिंग स्टाफ, मालिक आदि को धन्यवाद कह रहे थे। इस वीडियो पर डेनियल व्याट ने कमेंट करते हुए लिखा- हां अर्जुन, हमें तुमपर गर्व है। बता दें, इससे पहले अर्जुन की बहन सारा तेंदुलकर ने भी इंस्टाग्राम पर स्टेटस लगाते हुए लिखा था कि उन्हें अर्जुन पर गर्व है।

बचपन से हूं मुंबई इंडियंस का फैन

आईपीएल 2021 के ऑक्शन में सबसे आखिरी नाम अर्जुन तेंदुलकर का रहा, जिसपर मुंबई इंडियंस ने बोली लगाई। 20 लाख की बेस प्राइज के साथ अब मुंबई के स्क्वाड का हिस्सा बन चुके अर्जुन काफी खुश हैं। मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर ने कहा कि,

“बचपन से ही मैं मुंबई इंडियंस का फैन हूं, मुझ पर भरोसा दिखाने के लिए मैं कोच, मलिकों और सपोर्ट स्टाफ को धन्यवाद कहना चाहूंगा। मुंबई की टीम के साथ जुड़ने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं और मैं नीली और गोल्डन जर्सी पहनने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।”

अर्जुन को अच्छी तरह जानती हैं व्याट

Capture 39

इंग्लिश क्रिकेटर डेनियल व्याट भारत में भी काफी मशहूर हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह है कि वह सोशल मीडिया पर अक्सर भारतीय क्रिकेटर्स के पोस्ट पर कमेंट करती नजर आती हैं। व्याट भारतीय कप्तान विराट कोहली को प्रपोज कर चुकी हैं।

अर्जुन को अच्छी तरह जानती हैं। साल 2018 में डेनियल व्याट और अर्जुन की डिनर डेट की तस्वीर वायरल हो गई थी, जिसमें दोनों साथ में डिनर करते नजर आ रहे थे। बता दें, एमसीजी में अर्जुन इंग्लैंड के पुरुष व महिला क्रिकेटरों को नेट्स पर बॉलिंग करा चुके हैं।