1e6f6 16278262280612 800 3

मैच डिटेल्स: 

ARI vs AF के बीच इस टूर्नामेंट का 17 और 18 मैच 6 अगस्त को खेला जाएगा। यह मैच Landskrona cricket club,sweden पर खेला जाएगा। पहला मैच  12:00 पर शुरू होगा,तथा दूसरा मैच 2:00 बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Fancode Appऔर cricketaddictor.com वैबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू:

Cardiff Stadium

दोनों टीमों की तुलना की जाए तो AF पिछले संस्करण की विजेता टीम है। पिछले टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए छह मैचों में पांच मैचों में जीत दर्ज की थी। इस साल भी शानदार प्रदर्शन करते हुए अभी तक छह मैच खेले हैं और 6 में जीत दर्ज की है वह 12 पॉइंट के साथ अंक तालिका में सबसे ऊपर है। वहीं दूसरी ओर ARI का प्रदर्शन भी काफी अच्छा रहा है टीम ने अभी तक छह मैच खेले हैं जिसमें 5 मैचों में जीत दर्ज करने में कामयाब रही है और वह 10 पॉइंट के साथ अंकतालिका में दूसरे पायदान पर है। इस मैच में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। 

मौसम रिपोर्ट: 

mosum 2

हल्के बादल छाए रहेंगे हल्की बारिश होने की संभावना है। तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट: 

pitch

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद करती है। इस पिच का औसत स्कोर भी 90 रन के आसपास रहा है। दूसरी पारी में यह पिच थोड़ी स्लो हो जाती है जिससे स्पिन गेंदबाजों को मदद प्राप्त होती है और बल्लेबाजी करना आसान नहीं रहता। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही निर्णय रहेगा।

पहली पारी का औसत स्कोर: 

यहां पहली पारी का औसत स्कोर 85 रन के आस पास का रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है इसीलिए लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर सिर्फ 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश AF:

एहसानुल्लाह शेरजाद, खालिद मोहम्मद, जाविद खान, रहतुल्लाह, श्रीकांत मेदावारुपु, इमरान खान, धर्मेंद्र सिंह, हजरत ओमद, कृष्णा दिगमूर्ति, सेदिक सहक, महमूद हिजाजी

संभावित एकादश ARI:

महमूद बाबर, बशीर अहमद, नुसरतुल्ला सुल्तान, जमाल दफ्तानी, वाहिद शरीफी, मुहम्मद आतिफ, आसिफ मीर, बाज मोहम्मद अयूबी, अबसार खान, दाऊद शिरजाद, यूसुफ सहक

ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

नुसरतुल्ला सुल्तान; इस टूर्नामेंट में अभी तक शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए इन्होंने छह मैचों में 139 रन बनाए हैं और 3 विकेट लिए हैं। इस मैच में भी यह अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

जाविद खान; उन्होंने अभी तक चार मैच खेले हैं जिसमें शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 80 रन बनाए हैं और 4 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह बल्ले और गेंद से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

बाज मोहम्मद अयूबी; इस टूर्नामेंट में इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 6 मैचों में 10 विकेट लिए हैं। इस मैच में भी गेंदबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

खालिद मोहम्मद; यह विस्फोटक बल्लेबाज है ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने आते हैं इस टूर्नामेंट में इन्होंने 171 की स्ट्राइक रेट से 89 रन बनाए इस मैच में भी यह बल्ले से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

अबसार खान; इन्होंने अभी तक इस टूर्नामेंट में 21 रन बनाए हैं और 4  विकेट लिए हैं यह ड्रीम टीम में एक ट्रंप  कार्ड साबित हो सकते हैं। 

कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान नुसरतुल्ला सुल्तान,बाज मोहम्मद अयूबी

उपकप्तान जाविद खान,एहसानुल्लाह शेरजाद

ड्रीम 11 टीम 1

ARI vs AF

विकटकीपर: नुसरतुल्ला सुल्तान,एहसानुल्लाह शेरजाद

बल्लेबाज: धर्मेंद्र सिंह,बशीर अहमद,रहतुल्लाह

आलराउंडर:बाज मोहम्मद अयूबी,जाविद खान,श्रीकांत मेदावारुपु

गेंदबाज: अबसार खान, दाऊद शिरजाद, यूसुफ सहक

ड्रीम 11 टीम 2

Screenshot 2021 08 06 8.28.29 AM

विकटकीपर: नुसरतुल्ला सुल्तान,एहसानुल्लाह शेरजाद

बल्लेबाज: धर्मेंद्र सिंह,बशीर अहमद,रहतुल्लाह,खालिद मोहम्मद

आलराउंडर:बाज मोहम्मद अयूबी,जाविद खान

गेंदबाज: अबसार खान, दाऊद शिरजाद, यूसुफ सहक

विशेषज्ञ सलाह: 

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों को मदद करती है इसलिए इस मैच में 4 ऑल राउंडर के साथ जाना सही निर्णय रहेगा। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम बड़ा स्कोर खड़ा कर सकती है।

संभावित विजेता:

AF के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer