Hardik Pandya and Natasha
Hardik Pandya and Natasha

IPL 2022: आईपीएल का 40वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइंटस के बीच खेला. इस मुकाबले को गुजरात टाइंटस ने पांच विकेट से जीत लिया. राशिद खान ने 11 गेंदों में 31 रन बनाकर टीम को अंतिम गेंद पर जीत दिलाई. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पहली हीं गेंद पर चोटिल हो गए थे. जिसके बाद स्टेडियम में बैठी पत्नी नताशा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

मैच के दौरन चोटिल हुए Hardik Pandya, देखें वीडियो

यह नजारा गुजरात टाइंटस की पारी के 8वें ओवर में देखने को मिला. जब हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी करते आए तो, तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने उनके पहली गेंद बाउंसर डाली. गेंद हार्दिक पांड्या के कंधों को टच करते हुए विकेटकीपकर के दस्तानों में चली गई. उसके बाद हार्दिक पांड्या को काफी तकलीफ हुई. इसके बाद वह पिच से हटकर थोड़ी दूर चले गए.

हार्दिक पांड्या को दर्द से कराहते हुए देख उनकी पत्नी नताशा काफी भावुक हो गई. उनका वह शॉकिंग रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हार्दिक की पत्नी नताशा को गुजरात की टीम को सपोर्ट करते हुए हर मैच में देखा जा रहा है. बता दें कि, जब इस मुकाबले को गुजरात ने जीत लिया तो वह काफी खुश भी नजर आईं.

गुजरात ने हैदराबाद को दी कड़ी टक्कर

Rashid Khan

हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात के सामने जीत के लिए 196 रनों का लक्ष्य रखा. इस स्कोर को यहां तक पहुंचाने में शशांक सिंह (Shashank Singh) ने 6 गेदों में 25 रनों की तुफानी पारी खेली. लेकिन, उनकी यह पारी हैदराबाद के किसी काम ना आ सकी. गुजरात टाइंटस ने इस लक्ष्य का पीछा करते हुए अंतिम गेंद पर मैच जीत लिया. राशिद खान ने अंतिम गेंद छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी. वही अगर अतं तालिका पर नजर डाली जाए तो, गुजरात की टीम 8 में 7 मैच जीत कर शीर्ष पर बरकरार है. जबकि, हैदराबाद 8 मुकाबलों में 5 मैच जीतकर तीसरे पायदान पर मौजूद हैं.