भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का पहला वेडिंग रिसेप्शन शुरू हो गया है. यह फंक्सन ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के दरबार हॉल में हो रहा है. यह फंक्शन विराट और अनुष्का ने अपने रिश्तेदारों व परिवार वालों के लिए आयोजित किया है.

1000 से ज्यादा गेस्ट होंगे शामिल

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के इस फंक्शन में करीब 1000 गेस्ट आने की उम्मीद है. मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिनर में नार्थ इंडियन डिशेस रहेगी.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी करेंगे शिरकत 

आपकों बता दे, कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने आज 21 दिसंबर को दिल्ली में होने वाले अपने वेडिंग रिसेप्शन में देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को भी आमंत्रित किया हुआ है.

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा खुद अपनी शादी के रिसेप्शन का कार्ड देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को देने गये थे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी इस रिसेप्शन में आज शामिल हो सकते है.

विराट अनुष्का का रिसेप्शन का लुक आया सामने 

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के शादी का रिसेप्शन का पहला लोक सामने आ गया है. अनुष्का शर्मा जहां अपने शादी के रिसेप्शन में साड़ी में नजर आ रही है वही कप्तान विराट कोहली ब्लैक शेरवानी में नजर आ रहे है.

दोनों की ही जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है. अगर इस रिसेप्शन में सभी का ध्यान सबसे ज्यादा कोई खीच रहा है तो वह अनुष्का शर्मा का अपने सिर में लगाया सिंदूर खीच रहा है.

अनुष्का शर्मा ने अपनी मांग में विराट कोहली के नाम का सिंदूर लगाया हुआ है और वह अपने गहनों व इस सिंदूर के साथ काफी सुंदर लग रही है. दिल्ली में हुए इस रिसेप्शन में सिर्फ विराट के साथ दिल्ली में उनके बचपन के दिनों में खेलने वाले खिलाड़ी ही शामिल हुए भारतीय टीम का कोई भी खिलाड़ी इस पार्टी में शामिल नहीं हुआ है, भारतीय टीम इस समय इंदौर में दुसरे टी-20 की तैयारी में लगी हुई है, जिसकी वजह से भारतीय टीम 24 दिसम्बर को मैच खत्म होने के बाद मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में 26 दिसंबर को हिस्सा लेगी.

यहाँ देखे दोनों के रिसेप्शन की कुछ और फोटो और वीडियो 

@virat.kohli @anushkasharma #ViratKohli #AnushkaSharma #Virushka #VirushkaReception

A post shared by Viratian for Life (@_viratianforever_) on

देश के नंबर 1 टीवी न्यूज़ चैनल आजतक ने भी विराट और अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है. जो आप यहाँ देख सकते है.

होटल ताज में @imVkohli और @AnushkaSharma के ग्रैंड रिसेप्शन की लाइव तस्वीरें. और जानकारी दे रहीं हैं @MinakshiKandwal http://bit.ly/at_liveTV

Posted by Aaj Tak on Donnerstag, 21. Dezember 2017

आपकों बता दे,  कि विराट और अनुष्का की शादी का दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में आयोजित होगा और ये रिसेप्शन बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड की हस्तियों के लिए होगा. मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी शामिल हो सकते है.

बॉलीवुड से इस रिसेप्शन में आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान शामिल हो सकते है.