अनुष्का शर्मा

साल 2021 का पहला वेलेंटाइन डे आखिरकार आज आ ही गया, इस दिन सिर्फ आम कपल ही नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा समेत बड़ी हस्तियां भी खास अंदाज में मना रही हैं. दरअसल बॉलीवुड से जुड़े कई सितारे अपने पार्टनर को सोशल मीडिया के जरिए खास अंदाज में विश कर चुके हैं, तो कई अभी भी कर रहे हैं. इसमें विराट कोहली की पत्नी का भी नाम शामिल हो गया है.

अनुष्का शर्मा ने खास अंदाज में पति विराट को किया विश

अनुष्का शर्मा

नए साल की शुरूआत में ही अनुष्का शर्मा ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी थी. 11 जनवरी को ही उनके यहां एक नन्हीं परी की एंट्री हुई थी. जिसकी जानकारी खुद विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट और इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए दी थी.

बेटी को जन्म देने के बाद से ही अनुष्का शर्मा लगातार चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई हैं. इस बीच वेलेंटाइन डे के इस खास मौके पर जहां एक्ट्रेस बेटी की देखभाल कर रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली एमए चिदंबरम स्टेडियम में जारी दूसरे टेस्ट मैच में कप्तानी का जिम्मा संभाल रहे हैं.

वेलेंटाइन डे पर अनुष्का शर्मा ने किया रोमांटिक पोस्ट

अनुष्का शर्मा-वेलेंटाइन

हालांकि इस वेलेंटाइन डे को खास बनाने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कोई कसर नहीं छोड़ी है, और पति विराट कोहली को कुछ खास अंदाज में विश किया है. दरअसल एक्ट्रेस ने विराट के साथ अपनी एक तस्वीर ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की है, साथ ही उसके नीचे शानदार कैप्शन देते हुए पति को वेलेंटाइन विश किया है.

अनुष्का शर्मा ने तस्वीर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि,

‘यह दिन कोई बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन आज लग रहा था कि सनसेट की तस्वीर पोस्ट करने के लिए आज का दिन बेहद खास है. मेरा वैलेंटाइन हमेशा के लिए हर दिन और उससे आगे’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा के साथ सनसेट का मजा ले रहे हैं विराट कोहली

अनुष्का शर्मा

दरअसल अनुष्का ने जो फोटो पोस्ट की है, उसमें अपने पति के साथ सनसेट का मजा लेती हुई नजर आ रही हैं, और कोहली उन्हें अपनी बांहों में जकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में देख सकते हैं कि, कैसे दोनों एक-दूसरे की आंखों में आंखें डालकर बड़े रोमांटिक अंदाज में देख रहे हैं.

फिलहाल बात करें विराट कोहली की तो इस समय वो चेन्नई के स्टेडियम में टीम के साथ खेल दूसरे टेस्ट मैच में कप्तानी कर रहे हैं. दूसरी पारी में टीम इंडिया बल्लेबाजी करने के लिए उतर चुकी है. इस समय रोहित शर्मा और शुभमन गिल क्रीज पर पर टिके हुए हैं.