anushka sharma WRSSXXf

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में विराट कोहली को कप्तानी में खेलनी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इस बार आईपीएल के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है. जहां 14 अंक के साथ आरसीबी की टीम प्लेऑफ में तीसरे स्थान पर है. तो वहीं सोमवार को हुए मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आरसीबी को मैच हारने के बाद अनुष्का शर्मा को उनके फैंस ने कुछ इस प्रकार घेरा.

करो या मरो मैच में इस टीम ने मारी बाज़ी, फिर भी दोनों टीमें क्वालीफाई

RJV38336

सोमवार को हुए दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए यह मुकाबला करो या मरो जैसा था. जहां दिल्ली की टीम ने आरसीबी के खिलाफ 6 विकेट से मुकाबला जीतकर विराट की टीम को प्लेऑफ की रेस में नीचे धकेल दिया.

वहीं इस मैच के बाद दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी की टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई कर चुकी हैं. लेकिन वहीं इस रेस में मुंबई इंडियंस की टीम 18 अंक के साथ अभी भी पहले स्थान पर हैं. दूसरे स्थान पर 16 अंक के साथ दिल्ली की टीम और तीसरे स्थान पर आरसीबी की टीम 14 अंक के साथ मौजूद हैं.

अब देखना यह होगा कि अब कौन सी टीम अब आईपीएल-2020 के खिताब को अपने नाम करती हैं. इसी बीच अभी भी चौथी टीम के लिए सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम के बीच जंग जारी हैं. जिसको देखना दिलचस्प होगा की कौन सी टीम मारी मरती हैं.

पहले भी अनुष्का शर्मा दे चुकी हैं सुनील गावस्कर को उनके ही अंदाज़ में जवाब

Sunil Gavaskar and Anushka Sharma

आईपीएल के शुरूआती दौर में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली अपनी अच्छी फॉर्म में नज़र नहीं आ रहे थे तो पूर्व भारतीय और कमेंटेटर सुनील गावस्कर ने एक मैच के दौरान मजाकिया अंदाज में विराट और अनुष्का को लेकर एक बयान दे दिया था. जिस पर अनुष्का शर्मा ने जवाब देते हुए कहा कि

“श्रीमान गावस्कर, तथ्य यह है कि आपका मैसेज ख़राब अर्थो में था, लेकिन मैं आपको कुछ बताना पसंद करुगी. आपने क्यों इस तरह एक पत्नी को उनके पति के खेल के लिए आरोपी बनाने वाले बयान को देने के बारे में सोचा होगा? मुझे यकीन है कि इतने सालो में खेल के बारे में बाते करने के दौरान आपने हर क्रिकेटर के निजी जीवन का सम्मान किया है. तो क्या आपको नहीं लगता है कि उतनी ही मात्रा में सम्मान मुझे और हमें भी मिलना चाहिए?”

 यहाँ देखे फैंस के द्वारा अनुष्का पर की गई प्रतिक्रिया

anushka sharma 1557917921