anushka sjharma

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली जब टीम के साथ इंग्लैंड गए हैं तो उनकी पत्नी और मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी साथ में गई हैं। उनके साथ रहने से शायद कप्तान कोहली को मानसिक रूप से मजबूती मिलती हो। आपको बता दें कि भारतीय टीम इस वक्त साउथेम्प्टन में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच खेल रही है।

अपने पति कोहली के साथ इंग्लैंड गईं अनुष्का शर्मा, जबसे वहां पहुंची हैं, तब से ही इंस्टाग्राम पर सभी जगह की फोटो शेयर कर रही हैं। उन्होंने लगातार अपने प्रशंसकों के साथ सभी जगहों की फोटो शेयर की है। ऐसे में हम आपको बता दें कि उन्होंने आज एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके कमरे की बालकनी के साथ ही मैदान पर भारतीय कप्तान विराट कोहली और कीवी कप्तान केन विलियमसन दिखाई दे रहे हैं।

Anushka Sharma की फोटो में दिख रहे हैं कप्तान कोहली

kohlia nd anushka

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कमरे की बालकनी से एक फोटो क्लिक कर के अपलोड की है। जिससे मैदान के बीच का नजारा दिखाई दे रहा है। मैदान के बीचोंबीच अंपायर के साथ न्यूजीलैंड और भारत, दोनों ही टीमों के कप्तान खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। देखने में बिलकुल साफ पता चल रहा है कि या तो टॉस होने वाला है या फिर हो चुका है।

स्टेडियम के होटल में ही ठहरी हुईं Anushka Sharma के लिए यह बिलकुल भी मुश्किल काम नहीं है। जिससे उन्हें अपने कमरे की बालकनी से बिलकुल साफ़ नजारा दिखाई दे रहा है। इसके बाद उन्होंने अपने अनुभवों को अपने प्रशंसकों के साथ बांटना सही समझा। कुछ समय पहले भी उन्होंने अपने कमरे की एक फोटो साझा की थी। जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा था कि, “काम घर मत लाओ, कुछ समय के लिए विराट पर लागू नहीं होगा। #QuarantineAtTheStadium,”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इंटरनेट पर कोहली का पुराना प्रेम पत्र हुआ साझा

kohli love Anushka Sharma

इसी बीच इंटरनेट पर भारतीय कप्तान विराट कोहली का एक पुराना प्रेम पत्र बहुत चर्चा का विषय बना हुआ था। जिसमे उन्होंने अपनी पसंदीदा सब्जी आलू का जिक्र किया था। उनके शब्द कुछ इस प्रकार थे, ” मेरे प्यारे आलू, मैं तुम्हें यह पत्र इसलिए लिख रहा हूं क्योंकि तुम्हारे प्रति मेरी भावनाएं सच्ची हैं। मुझे तुमसे अपनी पहली मुलाकात याद है, जब मैंने आलू के पराठे के अंदर का भाग देखा था।”

कप्तान कोहली ने आलू को इजहार करते हुए यह भी लिखा था कि, ” मुझे किराने की दुकान से तुम्हें घर लाना याद है। हम दोनों थियेटर में भी मिले थे। आपको बता दें कि कोहली को सबसे फिट क्रिकेटरों में माना जाता है। काफी समय पहले उन्होंने आलू को अपनी डाइट से हटा दिया था और आज वो उसे बहुत मिस करते हैं।