post image a122797

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर तथा आईपीएल में आरसीबी की कप्तानी करने वाले विराट कोहली ने 5 नवंबर को अपना 32वां जन्मदिन मनाया। विराट कोहली के जन्मदिन के अवसर पर आरसीबी टीम की ओर से कई वीडियो शेयर किए गए जिसमें विराट कोहली जन्मदिन मनाते नजर आ रहे है। इसी क्रम में अनुष्का शर्मा ने विराट के साथ दो ऐसी पिक्चर साझा की जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहें है।

विराट ने अनुष्का के साथ मनाया जन्मदिन

Virat Anushka e1604649316784

विराट कोहली फिलहाल यूएई में है जहा वह अपनी टीम आरसीबी को आईपीएल की ट्रॉफी जीतने की जुगत में लगे हुए है। विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी मौजूद है जो की अगले साल माँ बनने वाली है। अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के जन्मदिन के अवसर पर काफी रोमांटिक अंदाज में जन्मदिन मनाया।

इसी क्रम में अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसी पिक्चर साझा की, जो की क्रिकेट फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है। अपने पोस्ट में अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ KISS करती नजर आ रही है। उनके इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहें है।

 

View this post on Instagram

 

❤️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on Nov 5, 2020 at 12:52pm PST

कोहली दे रहें है अनुष्का शर्मा का विशेष ध्यान

78926011.cms

विराट कोहली आईपीएल में फिलहाल आरसीबी के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहें है, उनकी टीम फिलहाल प्लेऑफ़ में पहुच चुकी है। वही विराट कोहली अपनी प्रेगनेन्ट पत्नी का भी विशेष ध्यान दे रहें है। इससे पहले विराट कोहली का अनुष्का शर्मा से इशारा करते हुए एक पिक्चर वायरल हुआ है।

जिसमें विराट कोहली अनुष्का शर्मा से पुछ रहें है की खाना खाया की नहीं। विराट कोहली की पत्नी लगभग हर मैच में विराट कोहली चीयर करने स्टेडियम में पहुचती है। वही अगर इस साल आरसीबी के प्रदर्शन पर नजर डाले टीम प्लेऑफ़ में पहुँच चुकी है।

आरसीबी जीत सकती है आईपीएल का खिताब

M52DM 732

अगर आरसीबी को मौजूदा आईपीएल सीजन के खिताब पर कब्जा जमाना है तो टीम को आने वाले 3 मैच में लगातार जीत हासिल करनी होगी। टीम के खिलाड़ी इस साल काफी बेहतरीन फॉर्म में चल रहें है जिसे देखकर लगता है की टीम इस साल का खिताब अपने नाम कर सकती है।

आईपीएल के इस सीजन के लीग मैचों में भी आरसीबी टीम से बेहतर प्रदर्शन देखने को मिला था। टीम ने 14 मैच में 7 मैच में जीत हासिल की थी, जिसके बदौलत वह प्लेऑफ़ में पहुचे।