56466b801cdb9

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने गुपचुप तरीके से 11 दिसंबर को इटली के मिलन शहर में शादी कर ली थी. विराट और अनुष्का की शादी में सिर्फ उनके परिवार के लोग ही शामिल हुए थे.

हालाँकि, इसके बाद विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी के रिसेप्शन रखे थे. पहला रिसेप्शन अपने रिश्तेदारों के लिए दिल्ली में 21 दिसंबर को आयोजित किया था. वही दूसरा शादी का रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में क्रिकेट और बॉलीवुड जगत के लिए आयोजित किया था.

अनुष्का के पिता ने अब विराट को भेजा खास गिफ्ट 

x09 1512811776 a8.jpg.pagespeed.ic .VKTRGok0lQ

इसी बीच बड़ी खबर आ रही है, कि बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पिता अजय कुमार शर्मा ने अपने दामाद विराट कोहली को एक खास गिफ्ट भेजा है. आपकों बता दे, कि अनुष्का शर्मा के पिता अजय कुमार शर्मा आर्मी के रिटायर्ड कर्नल है.

अनुष्का के पिता ने विराट को लव कविताओं की किताब दी उपहार में 

maxresdefault 7

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट  के अनुसार, अनुष्का शर्मा के पिता अजय शर्मा एक लेखिका की किताब के लॉन्च के मौके पर पहुंचे थे. यह एक लव कविताओं की किताब है.

अनुष्का शर्मा के पिताजी को यह किताब बहुत पसंद आई, कि उन्होंने लेखिका दिव्या नाइक की साइन की हुई किताब को विराट कोहली को गिफ्ट के तौर पर देने का फैसला किया है.

इस मौके पर अनुष्का के पिता के साथ उनकी पत्नी भी मौजूद थी. यह किताब 42 कविताओं का संग्रह है, जो 3 फरवरी को मुंबई में लॉन्च हुई है. अनुष्का के पिता को लेखिका दिव्या नाइक ने इस किताब के माध्यम से बहुत प्रभावित किया है, जिसके चलते उन्होंने इस किताब को अपने दमाद को उपहार के तौर पर दे रहे है.

फिलहाल विराट कोहली साउथ अफ्रिका दौरें में व्यस्त 

Virat Kohli 792840

आपकों बता दे, कि फिलहाल भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली साउथ अफ्रीका दौरें में व्यस्त है जहां विराट कोहली शुरूआती तीन टेस्ट मैचों में दो शतक लगा चुके है और उनके शानदार प्रदर्शन के दम पर ही भारतीय टीम ने सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त ली हुई है.

वही आपकों बता दे, कि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में व्यस्त है इस फिल्म में अनुष्का शाहरुख खान व कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाली है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *