Anushka Sharma, Chakda Express, Jhulan Goswami

भारतीय टेस्ट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से शादी के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने फिल्मों से कुछ दूरी सी बना ली थी. लेकिन अब वो लगभग 3 सालों के लम्बे समय के बाद एक बार फिर से वापसी करने जा रही हैं. अनुष्का की यह नयी फिल्म पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की जिंदगी और उनकी क्रिकेट यात्रा पर बनी है. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा, जिसकी पहली झलक और मूवी का टीजर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा

Anushka Sharma

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) स्टारर  ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Express) फिल्म विश्व क्रिकेट के सबसे तेज महिला गेंदबाजों में से एक झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की शानदार यात्रा को दर्शाने वाली है, जिन्होंने अपने सपने को पूरा करने के लिए कई बाधाओं को पार किया और कई महिलाओं को कभी भी हार नहीं मानने के लिए प्रेरित किया.

हालाँकि इस मूवी की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है. लेकिन उससे पहले अनुष्का ने इसकी पहली झलक अपनी  इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ साझा की है. अनुष्का (Anushka Sharma) ने इसके साथ एक काफी लम्बा चौड़ा लेख लिखा है, जिसमें उन्होंने इस मूवी और झूलन के बारे में दिल छू लेने वाली बात कही है.

यह एक संघर्ष और बलिदान की कहानी है

अनुष्का (Anushka Sharma) ने इस बेहद ही ख़ास मूवी की पहली झलक साझा करते हुए लिखा,

 यह वास्तव में एक स्पेशल फिल्म है, क्योंकि यह एक संगर्ष और बलिदान से भरी हुई जबरदस्त कहानी है. चकदा एक्सप्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन से प्रेरित है और यह महिला क्रिकेट (Women’s Cricket) की दुनिया की आंखें खोलने वाली होगी. ऐसे समय में जब झूलन ने क्रिकेटर बनने और अपने देश को विश्व स्तर पर गौरवान्वित करने का फैसला किया, तब महिलाओं के लिए खेलने के बारे में सोचना भी नामुमकिन सा था.

यह फिल्म कई उदाहरणों की एक ड्रमैटिक रीटेलिंग है, जिसने झूलन गोस्वामी के जीवन और महिला क्रिकेट को भी आकार दिया है. झूलन ने देश में पल रहे इस रुढ़िवादी सोच को ख़त्म किया कि, महिलायें इस तरह के खेल का हिस्सा नहीं हो सकती और उन्होंने ताकि अगली पीढ़ी की लड़कियों को एक बेहतर खेल का मैदान मिले. और वो अपने इस काम में काफी हद तक सफल भी हुई. 

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें CLICK HERE

Cricket Match PredictionIPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  Rankings| Cricket News and Updates | Cricket Live Score