बीते 1 अगस्त से इंग्लैंड दौरे पर मौजूद टीम इंडिया के टेस्ट श्रृंखला का आगाज हो गया है। लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर गुरुवार यानी 9 अगस्त से भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट श्रृंखला का दूसरा टेस्ट मुकाबला शुरू होना है। इसी बीच पूरी भारतीय टीम लंदन में स्थित भारतीय उच्च आयोग से पहुंची। हैरान करने वाली बात यह है कि कप्तान विराट के साथ उनकी पत्नी अनुष्का भी नजर आ रही

इंस्टा पर साझा हुई तस्वीर, अनुष्का भी मौजूद

pic credit: getty images

पोस्ट की गई तस्वीर में पूरी भारतीय टीम के साथ कप्तान कोहली की पत्नी बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा भी दिखाई पड़ रही हैं। अब आप सोच रहे होंगे पति के साथ पत्नी का होना कौन सी गलत बात हैं। आपको बता दे कि एकदिवसीय श्रृंखला हारने के बाद भारत को चैम्सफोर्ड में एसेक्स के खिलाफ अभ्यास मुकाबला खेलना था। उसे पहले भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों को यह हिदायत दे दी गई थी कि नाटिंघम में होने वाले तीसरे टेस्ट मुकाबले से पहले कोई भी खिलाड़ी अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड से दूर रहेगा।

ऐसे में इंडियन क्रिकेट टीम के नाम से मौजूद इंस्टा अकाउंट पर अपलोड हुई इस तस्वीर के बाद विराट पर इस अकाउंट के फॉलोवर्स द्वारा सवालों के भण्डार लग गए है। आइए डालते हैं फोटो और पूछे गए सवालों पर एक नजर

इंस्टा पर साझा की गई तस्वीर के कैप्शन में आप देख सकते हैं कि लिखा हुआ हैं भारतीय टीम के सदस्य भारतीय उच्च आयोग लंदन में।

फॉलोवर्स के कमैंट्स

किसी ने पूछा की जब खिलाड़ियों को पत्नियों से मिलने को मना किया गया हैं तो अनुष्का यहां क्या कर रही हैं ? तो किसी का कहना था अनुष्का को टीम का 12थ मैन रख लो सबको पानी पिलायेंगी। किसी ने कहा लगता हैं टीम में और किसी की पत्नी नहीं हैं। एक कमेंट में तो यह तक बोला गया की सचिन की पत्नी को कभी इतना शो ऑफ करते नहीं देखा, वो सिर्फ अपने काम पर ध्यान देती हैं।

इन सभी कमैंट्स को आप ऊपर दिए गए फोटो लिंक पर क्लिक कर पढ़ सकते हैं। अपनी राय इस मुद्दे पर जरूर दे की आप क्या सोचते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *